ईशान किशन ने अपने घरवालों के साथ मनाया छठ, मांगा ये वरदान

21 Nov, 2020 09:59 IST|मो. जहांगीर आलम
ईशान किशन ( फोटो : सौ. सोशल मीडिया

 छठी मइया से मांगा ये वरदान

किशन ने छठ को बताया महान पर्व

अभी शादी नहीं करना चाहते हैं ईशान

नवादा : आईपीएल (IPL) में सिक्सर किंग बनकर उभरे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने नवादा ( Nawada) में अपने पूरे परिवार के साथ आस्था का महापर्व छठ (Chhath) मनाया। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण वो छठ घाट न जाकर अपने ही घर के छत पर बने ही घाट पर अर्ध्य दिया।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद वो सीधे छठ मनाने के लिए अपने घर नावादा आये। बाताया जाता है कि उनकी माता सुचित्रा और पिता प्रणव पांडेय कई सालों से छठ करते आ रहे हैं। साथ ही ईशान भी कई सालों के बाद छठ में अपने घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि छठ पर घर आने पर बहुत खुशी मिल रही है। उन्होंने छठ को महान पर्व बताया। 

मीडिया के एक सवाल के जवाब में ईशान किशन ने कहा कि छठ पर्व अपने आप मे बहुत ही बड़ा और महान पर्व है। सभी पर्व से इसकी महत्ता कहीं अधिक है। इसलिए अगर आप घर से दूर है तो छठ के मौके पर अपने घर जरूर पहुंचें और परिवार के साथ यह पर्व मनाएं। अपने परिवार की सेवा करने का मौका भी इस पर्व में मिलता है। उन्होंने कहा कि खेल के कारण अक्सर घर से दूर रहना होता है, इसलिए थोड़े से ही वक्त के लिए सही लेकिन, इस पर्व का हिस्सा जरूर बनें। 

 छठी मइया से मांगा ये वरदान

वहीं, ईशान किशन की दादी डॉक्टर सावित्री शर्मा ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि ईशान काफी लंबे वक्त के बाद छठ में नवादा आया है। इस बार उन्होंने छठी मैया से यह वरदान मांगा है कि ईशान को जल्द से जल्द भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिले ताकि वो देश का नाम रौशन कर सके। आईपीएल 2020 में उसने मुंबई इंडियंस के लिए काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़ें :

उगते सूर्य को अर्घ्य देकर आज संपन्न हो रही छठ पूजा

IPL 2022 : 99 रन बनाने के बाद भी हारी मुंबई तो भावुक हुए ईशान किशन, वायरल हो रही यह तस्वीर

अभी शादी नहीं करना चाहते हैं ईशान

वहीं दूसरी तरफ ईशान से शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर कोई चाहता है कि उसकी शादी हो मगर अभी वो अगले पांच सालों तक शादी के बंधन में नही बंधना चाहते हैं। इशान ने कहा कि अभी वह सिर्फ क्रिकेट पर ही ध्यान देना चाहते हैं और उसे बेहतर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसलिए शादी के बारे में उनका फिलहाल कोई खयाल नही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.