आईपीएल-13 के अभी तक के सबसे खराब गेंदबाज, फैंस को किया निराश

26 Oct, 2020 19:33 IST|Sakshi
बॉलिंग करते हुए

अंकित ने चार ओवरों में 60 रन दिए

जोर्डन ने चार ओवरों में 56 रन दिए

नई दिल्ली: आईपीएल-13 में कगिसो रबादा, एनरिक नॉर्टजे, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों से बेहतरीन गेंदबाजी स्पैल देखने को मिले हैं, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने ऐसा प्रदर्शन किया हैं कि जिसे वह खुद भी भूलना चाहेंगे। आएये जानते है कौन से वो गेंदबाज खिलाड़ी है, जिन्होंने इस बार खुद को और अपने फैंस को निराश किया है। 

सबसे पहले बात करते हैं सनराइर्जस हैदराबाद से खेल रहे सिद्धार्थ कौल की। कौल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार अक्टूबर को खेले गए मैच में चार ओवरों में 64 रन दिए थे। मुंबई ने पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था और यह मैच 34 रनों से जीता था।

दूसरे पर खराब बोलिंग करने वाले आते हैं राजस्थान रॉयल्स के अंकित राजपूत। अंकित ने 25 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में अंकित ने चार ओवरों में 60 रन दिए। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 195 रन बनाए। राजस्थान ने बेन स्टोक्स के शानदार शतक और संजू सैमसन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 10 गेंद पहले यह मैच अपने नाम किया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेल रहे अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार डेल स्टेन ने 24 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवरों में 57 रन दिए थे। 

यह भी पढ़ें: IPL 2020 : पंजाब ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस जोर्डन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए मैच में पंजाब के जोर्डन ने चार ओवरों में 56 रन दिए थे। दिल्ली ने आठ ओवरों में 157 रन बनाए। यह मैच सुपर ओवर में गया था जहां दिल्ली को जीत मिली थी। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लुंगी नगिदी भी अब तक की गेंदबाजी में नहीं चल पाएं हैं। नगिदी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 22 सितंबर को खेलए गए मैच में चार ओवरों में 56 रन खर्च किए थे। राजस्थान ने 20 ओंवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे और यह मैच 16 रनों से जीता था।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.