ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने से पहले टीम इंडिया के तीन नकलचियों का वीडियो हुआ वायरल

26 Nov, 2020 13:08 IST|मो. जहांगीर आलम

टीम इंडिया के ‘3 नकलची’

बुमराह, जाडेजा और शॉ की मस्ती

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया (Indian Cricket Team) अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी है। टीम के खिलाड़ी इन दिनों नेट्स पर जमकर पसीने बहा रहे हैं और अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भारतीय टीम को तीन वनडे (ODI Seies), तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

पहले वनडे से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में कुछ ऐसा दिखा, जिसे देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि विराट एंड कंपनी दबाव में नहीं है। वो हर चुनौती का सामना करने को तैयार और मुस्तैद हैं। 

टीम इंडिया के ‘3 नकलची’

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों की प्रैक्टिस झलक तो है लेकिन उसमें थोड़ा एंटरटेनमेंट का डोज घूला है। ये वीडियो है टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों यानी जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जाडेजा और पृथ्वी शॉ का। ये तीनों खिलाड़ी नेट्स पर एक दूसरे के गेंदबाजी एक्शन की नकल तो कर ही रहे हैं। ऐसा करते हुए पृथ्वी बाकी 2 के मुकाबले दो कदम और आगे बढ़ गए हैं।

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

बुमराह, जाडेजा और शॉ की मस्ती

वीडियो का पहले सीन में रवींद्र जाडेजा तेज गेंदबाज बुमराह के एक्शन को कॉपी कर रहे हैं। दूसरे में पृथ्वी शॉ अनिल कुंबले के एक्शन की नकल उतार रहे हैं। तीसरी तस्वीर में जसप्रीत बुमराह, जाडेजा के बॉलिंग एक्शन को कॉपी कर रहे हैं। चौथी तस्वीर में पृथ्वी श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरण की जबकि 5वी में जसप्रीत बुमराह की नकल करते दिख रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में भिड़ंत से ठीक पहले टीम इंडिया कै कैंप से ऐसी तस्वीरों का बाहर आना बेहतर संकेत हैं और इस बात के प्रमाण की टीम अपने लक्ष्य को लेकर कॉन्फिडेंट है। 

भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे सिडनी में है, जिसमें टीम इंडिया के सामने ओपनिंग जोड़ी बस एक बड़ा सवाल है। पिछले दो दौरे पर वनडे सीरीज में भारत के सबसे बड़े रनवीर रहे रोहित शर्मा इस बार टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.