कोहली एंड कंपनी को रोकने के लिए मुख्य कोच अनिल कुंबले की है पूरी तैयारी

24 Sep, 2020 19:31 IST|Sakshi
विराट कोहली VS अनिल कुंबले

158 रनों का लक्ष्य का पीछा किया

बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत है

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार से टीम ने बहुत कुछ सकारात्मक चीजें हासिल की हैं और अब टीम की कोशिश उन गलतियों को पीछे छोड़ते हुए बेहतर प्रदर्शन करने की होगी।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पहले मैच में सुपर ओवर में हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ गुरुवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरी है।

158 रनों का लक्ष्य का पीछा किया

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब ने मयंक अग्रवाल की 60 गेंदों में 89 रनों की पारी के दम पर 158 रनों का लक्ष्य का पीछा किया था। पंजाब के बाकी बल्लेबाज प्रभाव नहीं छोड़ सके थे, लेकिन मयंक ने एक छोर संभाले रखते हुए अपने दम पर पंजाब को टारगेट के पास पहुंच दिया था।

लग रहा था कि लोकेश राहुल की कप्तानी वाली पंजाब मैच जीत लेगी। पंजाब को जब तीन गेंदों पर एक रन की जरूरत थी तभी पंजाब ने आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट खो दिए और मैच सुपर ओवर में चला गया। सुपर ओवर में कागिसो रबादा ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाई।

बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत है

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कुंबले ने कहा, "विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स और एरॉन फिंच के होने से आरसीबी की बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत है और वे सभी काफी अनुभवी भी हैं। युवा देवदत्त पडिकल ने भी पिछले मैच में उनके लिए अच्छी बल्लेबाजी की थी। लेकिन हमारे पास अपनी योजना है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम इससे निकलने में सक्षम हैं, लेकिन यह सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि उस दिन कौन अच्छा प्रदर्शन करता है। पिछले एक महीने से भी ज्यादा से हमारी तैयारी बेहतरीन रही है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच के बाद से हम बेहद सकारात्मक हैं कि हमें क्या करने की जरूरत है।"

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में अब तक 24 बार एक दूसरे के खिलाफ मैच खेली है, जिसमें से दोनों टीमों ने 12-12 मैच जीते हैं।
-आईएएनएस

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.