बिना मास्क की पकड़ी गयीं क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी, पुलिस से झड़प के बाद बिगड़ी तबीयत !

11 Aug, 2020 16:42 IST|Sakshi
पत्नी रिवाबा के साथ क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा (फोटो सौजन्य गूगल

मुंबई : कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए केन्द्र सरकार की ओर से गाइडलाइंस जारी की गई है। जिसके तहत बताया गया है कि लोग मास्क पहनें और साफ सफाई के साथ सैनिटाइजर्स का भी इस्तेमाल करें। सरकार के निर्देशानुसार पुलिस और प्रशासन लोगों को इस बारे में जागरूक करता रहता है। लेकिन उनके सामने मुश्किल तब खड़ी हो जाती है जब पाला किसी VIP से पड़ जाए, फिर तो उसकी शामत ही आ जाती है। 

कुछ ऐसा ही मामला गुजरात के राजकोट में सामने आया जब पुलिस वालों का सामना क्रिकेटर की पत्नी से हो गया जिन्होंने मास्क नहीं पहना था।

नहीं पहना था मास्क !

यहां बात हो रही है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की। मामले ने उस समय तूल पकड़ लिया जब पत्नी रिवाबा से पुलिस कांस्टेबल ने इस बारे में सवाल पूछ लिया। जिसके बाद रिवावा भड़क उठीं और उनकी पुलिस वालों के साथ तीखी बहस भी हुई। 

 पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार रात घटना के समय यह क्रिकेटर कार चला रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था लेकिन रिवाबा ने नहीं। 

पुलिस उपायुक्त  मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की, जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी।

 डीसीपी ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था। यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई।'' 

उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.