विजय देवरकोंडा मुंबई में कर रहे फिल्म की शूटिंग, जानिये क्यों वायरल हो रहे फोटोज?

22 Feb, 2021 21:21 IST|संजय कुमार बिरादर
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ विजय देवरकोंडा

हैदराबाद : तेलुगु फिल्म गीता गोविंदम में बिल्कुल मासूम और अर्जुन रेड्डी में सभी का सामना करने वाले राउडी की एक्टिंग करना सिर्फ अकेले विजय देवरकोंडा से ही संभव है। किरदार चाहे कोई भी हो उसमें समा जाने वाले विजय देवरकोंडा फिलहाल 'लाइगर : साला क्रास ब्रीड' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस फिल्म में विजय पहली बार बॉक्सर नजर आने वाले हैं। इस पान इंडिया फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ कर रहे हैं जबकि करण जौहर इसका निर्माता हैं। मुंबई के बैकग्राउंड में बन रही इस फिल्म की यूनिट फरवरी में मुंबई में डेरा डाल चुकी है। इसी क्रम में वहां के बी-टाउन सेलिब्रेटीज से मुलाकात करते हुए लाइगर की टीम भी बॉलीवुड टीम बन गई है। इससे संबंधित जुड़े फोटोज को एक्ट्रेस व निर्माता चार्मी कौर समय-समय पर सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं।

इसी क्रम में लाइगर टीम की पार्टी से जुड़े कुछ फोटोज को चार्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके कैप्शन में लिखा इस पार्टी आयोजित करने वाले मनीष मल्होत्रा को धन्यवाद। पार्टी बहुत ही मजेदार रही। अमेजिंग फूड, अमेजिंग पीपुल।' इस पार्टी में चार्मी, विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, सारा अली खान, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, निर्माता करण जौहर ने हिस्सा लिया।

इसे भी पढ़ें : विजय देवरकोंडा की फिल्म का फर्स्ट लुक देख दीवाने हुए लोग, फैन्स की हरकत हैरान करने वाली

इससे इस बॉलीवुड पार्टी से जुड़े फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। हाल ही में करण जौहर के आवास पर हुई पार्टी में भी विजय देवरकोंडा को इनविटेशन मिला था और उन्होंने वहां के एक्टर्स दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, इशान खट्टर आदि के साथ मिलकर पार्टी एंजॉय किया। अगर हम फिल्म लाइगर की बात करें तो इसमें अनन्या पांड्या लीड एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.