Brahmastra: नागार्जुन ने पूरी की फिल्म की शूटिंग, आलिया-रणबीर के साथ शेयर की तस्वीरें

16 Feb, 2021 14:23 IST|अंजू वशिष्ठ

ब्रह्मास्त्र में एक्टर अमिताभ बच्चन 

रणबीर-आलिया के साथ नजर आएंगे नागार्जुन

मुंबई : तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastram) की शूटिंग पूरी कर ली है। सोशल मीडिया के जरिए ये खबर शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गयी फोटो में साउथ सिनेमा स्टार नागार्जुन अपने सह-कलाकारों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ब्रम्हास्त्र में मेरे हिस्से की शूटिंग पूरी हो गई है। आलिया और रणबीर जैसे स्टार्स के साथ काम करने का ये अद्भुत अनुभव रहा। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को आपसे रूबरू कराने के लिए हम इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।"

ब्रह्मास्त्र के कलाकारों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। ये फिल्म विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3 डी, आईमैक्स और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तेलुगु फिल्म वाइल्ड डॉग में अगला प्रोजेक्ट

ब्रह्मास्त्र, जिसका निर्माण करण जौहर ने बड़े पैमाने पर बजट में किया है, इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। यह अब तक की बनी सबसे महंगी हिंदी फिल्म है। ब्रह्मास्त्र को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

करियर के मोर्चे पर, नागार्जुन जल्द ही तेलुगु फिल्म वाइल्ड डॉग में दिखाई देंगे, जिसे अभिषेक सोलोमन ने निर्देशित किया है। फिल्म में नागार्जुन एक एनआईए अधिकारी की भूमिका में हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में हिमालय में अंतिम शेड्यूल पूरा किया। हिमालयन शेड्यूल की बदौलत, नागार्जुन दो हफ्तों के लिए बिग बॉस तेलुगु का हिस्सा नहीं बन सके। उनकी बहू और अभिनेता सामंथा अक्किनेनी उनके लिए विशेष मेजबान के रूप में भर गईं।

दिसंबर 2019 में निर्माताओं द्वारा परियोजना के शीर्षक और फर्स्ट लुक का अनावरण किया गया था। तब, नागार्जुन ने एक ट्वीट के माध्यम से परियोजना के लिए अपनी उत्तेजना साझा की थी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.