प्रोडक्शन हाउस खोल सकते हैं एक्टर रवि तेजा, नए टैलेंट को बढ़ावा देने का प्लान

19 Feb, 2021 13:19 IST|अंजू वशिष्ठ

मास महाराजा रवि तेजा क्रैक की सफलता से खुश हैं

डायरेक्टर के तौर पर कर सकते हैं डेब्यू

हैदराबाद : क्रैक (Krack) की सफलता से मास महाराजा रवि तेजा खुश हैं। एक्टर की इस फिल्म ने उनकी फिल्मों की विफलता की सीरीज को खत्म कर दिया और उसके आत्मविश्वास को भी बढ़ाया। साउथ सिनेमा एक्टर अब फिल्म निर्माण (Film Production) में बिजनेस करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रवि तेजा (Ravi Teja) ने फिल्म चैंबर में एक प्रोडक्शन हाउस पंजीकृत किया और वो जल्द ही इसका विवरण प्रकट करने के लिए तैयार हैं। 

अगर रिपोर्ट्स सच हैं, तो रवि तेजा इस नए प्रोडक्शन हाउस (Production House) के जरिए नई प्रतिभाओं को पेश करेंगे। इस समय भारत में किसी दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में इतनी फिल्म नहीं बनायी जा रही है, जितनी साउथ सिनेमा की तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में बनायी जा रही है। हैदराबाद के स्टूडियो दर्जनों फिल्मों, वेब ड्रामा और वेब सीरीज की शूटिंग के शेड्यूल में वयस्त हैं। एक प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव के मुताबिक, वर्तमान में हैदराबाद में लगभग 60 फिल्में प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में हैं।

डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू

ओटीटी स्पेस और हिंदी डबिंग बाजार में उछाल के साथ, कई निर्देशक और सितारे भी इस मौके को भुनाने के लिए फिल्म निर्माण में लगे हुए हैं। इसी फेहरिस्त में शामिल होने के लिए रवि तेजा का नाम भी सामने आ रहा है। 

कहा जा रहा है कि रवि तेजा भी एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने की उम्मीद कर रहे हैं। जिसकी वो लंबे समय से योजना बना रहे हैं। एक लंबे अरसे से साउथ सिनेमा की फिल्मों में काम कर रहे रवि तेजा अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर सकते हैं। 

आमतौर पर अभिनेता प्रोडक्शन हाउस को चलाते हैं और उन सभी फिल्मों के साथ जुड़ते हैं जिनका वे हिस्सा हैं। लेकिन, रवि तेजा ने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का फैसला किया। 

फिल्मों के मोर्चे पर, रवि तेजा की अगली फिल्म रमेश वर्मा के निर्देशन में है। उनके नए बिजनेस के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.