जल्द देखने को मिल सकती है नागार्जुन-पूरी जगन्नाथ की जोड़ी... ऐसी स्टोरी है तैयार !

17 Jan, 2021 21:21 IST|संजय कुमार बिरादर
डिजाइन फोटो

हैदराबाद : सुपरस्टार नागार्जुन और डेरिंग एंड डैशिंग डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ के कॉंबिनेशन में आई फिल्में 'शिवमणि' और 'सुपर' काफी हिट रहीं। सुपर फिल्म कुछ हद तक यावरेज रही, लेकिन शिवमणि सुपरहिट साबित हुई। उसके बाद से इन दोनों के कॉंबिनेशन में कोई फिल्म नहीं बनी।

करीब 15 साल बाद फिर से ये क्रेजी कॉंबिनेशन के एक बार फिर सिलवर स्क्रीन पर दिखने की संभावना दिखाई दे रही हैं। पूरी जगन्नाथ के निर्देशन में नागार्जुन के एक फिल्म करने की खबरें मिल रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक लॉकडाउन के वक्त नागार्जुन के लिए पूरी जगन्नाथ ने एक इंटरेस्टिंग स्क्रिप्ट लिखी है। ये डैशिंग डायरेक्टर नागार्जुन को नए गेटअप में दिखाने जा रहे हैं। फैंटसी स्टोरी बैक ड्रॉप में यह फिल्म बनेगी। टॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इससे संबंधित अधिकारिक ऐलान होने वाला है। पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी इन दोनों का कॉंबिनेशन क्या सफल रहेगा ये तो वक्त ही बताएगा।  

पूरी जगन्नाथ फिलहाल विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। 'फाइटर' नाम के वार्किंग टाइटिल के साथ बनने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल  में हैं।  तो अब ये देखना होगा कि क्या विजय देवरकोंडा की फिल्म के बाद पूरी जगन्नाथ इस प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे या नहीं।

इस भी पढ़ें :चिरंजीवी और नागार्जुना ने सीएम KCR से की मुलाकात, CMRF के लिए सौंपे चेक
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.