मेगास्टार चिरंजीवी ने 'उप्पेना' की एक्ट्रेस कृति शेट्टी को बताया- Wonder Kid

22 Feb, 2021 19:25 IST|सुषमाश्री
मेगास्टार चिरंजीवी ने की कृति शेट्टी की तारीफ

हैदराबाद: वैष्णव तेज (vaishnav tej), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'उप्पेना' (Uppena) जब से बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, तभी से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सेलिब्रिटीज हों या फिर प्रशंसक, हर किसी से फिल्म के कास्ट एंड क्रू को लगातार पॉजिटिव रेस्पोंस मिल रहे हैं।

अब, मेगास्टार चिरंजीवी Chiranjeevi ने कृति को एक नोट भेजकर फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की है। मेगास्टार ने अपने नोट में कृति को ‘Bebemma’ ‘बेबम्मा’ कहकर संबोधित किया है।

उन्होंने एक ही सप्ताह के अंदर तेलुगु भाषा Telugu language सीखने और उसमें महारत हासिल करने के उनके कौशल की सराहना की है। यही नहीं, अपने नोट में चिरंजीवी ने 17 साल की कृति को वॉन्डर किड wonder kid तक कह डाला।

उन्होंने लिखा, “प्रिय कृति, आप एक जन्मजात स्टार हैं। इससे पहले कि दर्शक बड़े परदे पर आपको देखते, आपकी प्रतिभा और संस्कार ने पूरी दुनिया की कल्पना और उसकी उड़ान को ही अपने में समेट लिया। आपने यह साबित कर दिया कि आप केवल एक स्टार ही नहीं हैं, बल्कि एक अद्भुत कलाकार भी हैं।

जिस तरह से आपने एक हफ़्ते के भीतर ही भाषा की बारीकियों पर जिस तरह से महारत हासिल कर ली है, वह साबित करता है कि आप एक वॉन्डर किड हैं। उप्पेना की सफलता पर मैं तहे दिल से आपको बधाई देता हूं। तेलुगु दर्शक हमेशा इस बेबम्मा पर अपने प्यार और स्नेह की वर्षा करेंगे।”

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.