मुश्किल में फंसे राम गोपाल वर्मा, करोड़ों रुपए की देनदारी नहीं चुकाने का लगा आरोप

11 Jan, 2021 18:47 IST|संजय कुमार बिरादर
रामगोपाल वर्मा (फाइल फोटो)

हैदराबाद : अकसर अपनी विवादास्पद फिल्मों व बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले रामगोपाल वर्मा के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई है।  रामगोपाल वर्मा पर उनकी फिल्म में काम करने वाले टेक्निशियन्स को करीब एक करोड़ रुपए का भुगतान नहीं करने का आरोप लगा है। इस बात से गुस्साए FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनी एंप्लाइज) ने अब से रामगोपाल वर्मा के साथ काम नहीं करने का अहम फैसला लिया है।

ये भी आरोप है कि कोरोनाकाल में भी लगातार फिल्में बनाने वाले वर्मा कई आर्टिस्ट्स और टेक्निशियनों को करीब एक करोड़ रुपये की बकाया राशि का भुगतान किए बिना उनसे चक्कर लगवा रहे हैं। जल्द से जल्द बकाया राशि का भुगतान करने की अपील करते हुए FWICE वर्मा को पिछले 17 सितंबर से पत्र भेजता जा रहा है।  वर्मा की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलने पर उसने लीगल नोटिस भी भेजा है। बावजूद इसके वर्मा पर कोई असर पड़ा और वह चुप्पी साधे रहे।

FWICE के अध्यक्ष बीएन. तिवारी ने बताया कि सितंबर में रामगोपाल वर्मा के गोवा में शूटिंग करने की खबर मिलने पर वहां के मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा गया। कोरोनाकाल में अधिकांश गरीब आर्टिस्ट्स और टेक्निशियनों से काम करवा कर उन्हें पैसे दिए बिना घूम रहे हैं वर्मा। उन्होंने वर्मा से कई बार आर्टिस्ट्स का बकाया चुकाने की अपील की, लेकिन निर्माता-निर्देशक की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। इसी को ध्यान में रखते हुए निकट भविष्य में रामगोपाल वर्मा के साथ काम नहीं करने का निर्णय लिया गया है। उधर, रामगोपाल वर्मा अपनी नई फिल्म 12'O' क्लॉक फिल्म रिलीज करने के काम में जुटे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें : राम गोपाल वर्मा के मंसूबे पर फिर सकता है पानी, दिशा केस से जुड़ी फिल्म पर कई तरह के आब्जेक्शन..!

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.