फिल्म साइन करने में अनुष्का शेट्टी को नहीं है दिलचस्पी, ये है वो खास वजह

21 Nov, 2020 21:18 IST|अंजू वशिष्ठ

हैदराबाद : साउथ इंडियन फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी(Anushka Shetty) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। अनुष्का के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिर भी फैंस को इसके लिए थोड़ा ज्यादा इतंजार करना पड़ सकता है। हालांकि हाल ही में अनुष्का के तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू(Mahesh Babu) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने खबरें उड़ी, लेकिन वो अभी कोई फिल्म नहीं करने जा रही हैं। 

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री(South Cinema) में हो रही चर्चाएं बाहुबली(Bahubali) फेम अनुष्का शेट्टी की चर्चा के बिना अधूरी हैं। हाल ही में एक ट्वीट में लिखा गया कि निशब्दम प्रसिद्धि अनुष्का शेट्टी एक आगामी फिल्म 'सरकारू वैरी पाटा' में महेश बाबू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे गीता गोविंदम प्रसिद्धि के परशुराम द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

महेश बाबू की फिल्म से जुड़ा नाम

ट्वीट में लिखा था कि अनुष्का शेट्टी थ्रिलर ड्रामा 'सरकारू वैरी पाटा' में एक बैंक मैनेजर की बहुत शक्तिशाली भूमिका निभाएंगी। ट्वीट में पढ़ा गया कि अनुष्का शेट्टी का सरकारू वैरी पाटा टीम में स्वागत करना बहुत खुशी की बात है। मुझे यकीन है कि आप (अनुष्का) हमारी फिल्म में बैंक मैनेजर की भूमिका निभाएंगी।

लेकिन ये ट्वीट निर्देशक परशुराम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नहीं था। किसी ने एक प्रोफ़ाइल के साथ परशुराम के नाम से एक फर्जी अकाउंट बनाया और महेश बाबू स्टारर फिल्म में अनुष्का शेट्टी के होने की घोषणा कर दी। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि अनुष्का शेट्टी सरकारू वर पाटा का हिस्सा नहीं हैं। निर्माताओं ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश महेश बाबू अभिनीत सरकारू वैरी पाटा में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।

फैंस को अनुष्का की नई फिल्म का इंतजार

खबर के फेक होने से अनुष्का शेट्टी के फैंस को बुरा जरूर लगा है। क्योंकि फैंस को अनुष्का की नई फिल्म का इतंजार रहता है। लेकिन अनुष्का अब नई फिल्मों के लिए साइन करने के लिए ज्यादा उत्साह नहीं दिखा रही हैं। अनुष्का शेट्टी ने अरुंधति, वेदम, पंचाक्षरी, बाहुबली सीरीज़, रुद्रमादेवी, साइज़ ज़ीरो, भागमती, और कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को प्रभावित किया है।

उन्हें आखिरी बार महिला केंद्रित फिल्म निशब्दम में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जिसे इसके रिलीज के दिन मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी। अनुष्का शेट्टी जो ज्यादातर अपनी फिल्मों में फीमेल लीड वाली भूमिकाएं निभाती देखी गई हैं, अब नई फिल्मों को साइन करने के लिए ज्यादा उत्साह नहीं दिखा रही हैं। 

फीमेल लीड फिल्मों में नहीं है दिलचस्पी 

उनकी फिल्म 'निशब्दम' का ओटीटी पर सीधा प्रसारण था, लेकिन इस फिल्म की रिलीज़ के बाद, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई घोषणा नहीं की। फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी को तीन फीमेल-लीड फिल्मों के ऑफर मिले थे। लेकिन एक्ट्रेस ने तीनों के ऑफर को ठुकरा दिया। क्योंकि उन्हें फीमेल केंद्रित फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें : 

फिल्मों में आने से बाहुबली की 'देवसेना' का संघर्ष, ट्यूशन से लेकर योगा तक सिखाया

सूत्रों का कहना है कि अनुष्का शेट्टी एक साल में एक फिल्म में अभिनय करना चाहती हैं और वो अपने दोस्तों, या प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना पसंद कर रही हैं जो उनके करीब हैं।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.