तलसानी को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वे एक लाख घर नहीं दिखा देते-भट्टी विक्रमार्क

18 Sep, 2020 16:46 IST|मीता
तलसानी श्रीनिवास यादव-भट्टी

रोचक होती जा रही है तेलंगाना की राजनीति

सरकार के मंत्री कर रहे विपक्षी नेता के साथ दौरा 

हैदराबाद: तेलंगाना राजनीति इन दिनों काफी रोचक हो गई है। सत्तारूढ़ पार्टी व विपक्षी दलों के बीच दिलचस्प चुनौतियों के मद्देनजर राजनीति को कुछ गति मिली है। यह तो पता ही है कि डबल बेडरूम घरों के निर्माण को लेकर सदन में मंत्री तलसानी और भट्टी विक्रमार्क के बीच विवाद हो गया।

तलसानी ने सीएलपी नेता भट्टी को चुनौती दी कि अगर वह उनके साथ आएंगे तो उन्हें डबल बेडरूम घर वे दिखाएंगे। इसी बात पर अमल करते हुए अगले दिन वे भट्टी विक्रमार्क के घर गए और अपने साथ भट्टी को डबल बेडरूम घर दिखाने के लिए अपनी कार में ले गए। दोनों नेता दूसरे दिन डबल बेडरूम का निरीक्षण करने निकले। 

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए भट्टी ने कहा कि कल मंत्री द्वारा केवल तीन हजार घर उन्हें दिखाए गए थे। भट्टी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी जो ग्रेटर हैदराबाद में एक लाख घर बना रही है, उसे उन सभी घरों को दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे मंत्री तलसानी को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वे उन्हें एक लाख घर नहीं दिखा देते। 

उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है कि उसने ग्रेटर हैदराबाद में एक लाख डबल बेडरूम घर बनाए हैं, ऐसा कहकर अगर वह किसी गांव में घर बनाएंगे और वह दिखाएंगे तो हम चुप नहीं रहेंगे। भट्टी ने साफतौर पर कहा कि अकेले हैदराबाद में लाख घरों को दिखाया जाए। 

तलसानी ने कहा कि विपक्ष को सरकार द्वारा किए गए विकास को मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि भट्टी को भी आज कई घरों को दिखाया जाएगा। 

साथ ही ये भी कहा कि उन्हें हैदराबाद के घर ही दिखाए जाएंगे। तलसानी ने कहा कि विपक्ष कुछ ऐसा खास कर नहीं रहा है जिसके लिए वह इतनी बड़ी बातें कर सके।
किसी को भी डबल बेडरूम घरों के लिए एक रुपया भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। 

इसे भी पढ़ें : 

मंत्री तलसानी के साथ डबल बेडरूम घरों का निरीक्षण किया: भट्टी विक्रमार्क

उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी राजनीतिक नेता या एजेंट को एक भी रुपया देने की जरूरत नहीं है। इस बीच, मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव अपनी यात्रा के दूसरे दिन भट्टी के घर पहुंचे। दोनों नेता संयुक्त रूप से कोल्लूर, कुतुबुल्लापुर, जवाहर नगर और राजेंद्रनगर में डबल बेडरूम घरों का निरीक्षण कर रहे हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.