सांप्रदायिक राजनीति कर रही केसीआर सरकार : भाजपा

4 May, 2020 18:02 IST|Sakshi
मीडिया से बात करते हुए एन रामचंद्र राव और डी.के. अरुणा

हैदराबाद : भाजपा के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एन.रामचंद्र राव ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर प्रदेश भाजपा राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है। उन्होंने आज प्रदेश पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में अधिक कोरोना टेस्ट होने चाहिए थे, लेकिन नहीं किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा टीआरएस सरकार को सुझाव दे रही है और इसे आलोचना नहीं समझना चाहिए। राज्य में 10 लाख में से केवल 590 लोगों के टेस्ट कराए जा रहे हैं।


 तेलंगाना में सबसे कम कोरोना टेस्ट होने का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में 10 लाख लोगों में जहां दो हजार टेस्ट किए जा हैं। उन्होंने टीआरएस पर पुराने शहर में आराकता पर आमदा एमआईएम पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय सांप्रदायिक राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य में हो रही गलतियों को केंद्र के समक्ष ले जाने के इरादे से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय ने इस बाबत केंद्र को पत्र लिखा है।

उसी तरह, भाजपा नेता डी.के.अरुणा ने कहा कि राज्य सरकार भाजपा के सुझाव को गंभीरता से लेने की बजाय उसपर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। खुद सीएम केसीआर गत 8 अप्रैल को एक करोड़ मैट्रिक टन धान की पैदावार होने और 45 दिनों में पूरा धान खरीदने की घोषणा की थी। परंतु अब तक केवल 25 लाख मैट्रिक टन धान की खरीदी हो पाई है।

इसे भी पढ़ें :

गांधी अस्पताल में नहीं हैं पर्याप्त बाथरूम व अन्य बुनियादी सुविधाएं : बंडी संजय

धान खरीदी के मामले में केसीआर सरकार पूरी तरह से विफल होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार समय पर धान नहीं खरीदकर किसानों को नुकसान पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपाई राजनीति करने लगेंगे तो राज्य का एक भी मंत्री का बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.