बिहार चुनाव 2020 : वोट मांगने पहुंचे नीतीश के मंत्री को जनता ने भगाया, जमकर हुई फजीहत

20 Oct, 2020 08:53 IST|अनूप कुमार मिश्रा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंत्री महेश्वर हजारी (फाइल फोटो)

मंत्री महेश्वर हजारी को जनता ने खदेड़ा

गांव में बाइक से जाकर लोगों से वोट की कर रहे थे अपील

मंत्री को देखते ही ग्रामीणों ने सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाने लगे

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सभी प्रत्याशी क्षेत्र में जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं, लेकिन जनता ने भी इस बार तय कर लिया है कि सिर्फ नाम पर नहीं बल्कि काम पर वोट मिलेगा। इसकी एक बानगी समस्तीपुर में देखने को मिली, जहां बिहार सरकार के मंत्री जब वोट मांगने क्षेत्र में पहुंचे तो वहां की जनता ने उन्हें उल्टे पांव लौटा दिया। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल, बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर के कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे थे। उसी वक्त लोगों की नाराजगी ने उनकी फजीहत करा दी। गांव के कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए और उनसे काम का हिसाब मांगने लगे। साथ ही लोगों ने पूछा कि वह गांव में घुस कैसे आए। मामला समस्तीपुर के पूसा गांव का है।

मंत्री जी अपने समर्थकों के साथ बाइक से गांव पहुंचे थे। उसी वक्त वहां कुछ ग्रामीण आ गए और उन्हें रोक लिया। ग्रामीणों ने मंत्री जी के सामने ही सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाने लगे। महेश्वर हजारी ने अपनी सफाई में केंद्र सरकार का हवाला देते हुए सड़क निर्माण न होने की वजह भी बताई। बावजूद इसके मामला काफी बढ़ गया।

मंत्री महेश्वर हजारी के विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, बिहार सरकार के मंत्री और कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से 10 वर्ष से विधायक महेश्वर हजारी को आक्रोशित जनता ने सड़क नहीं तो वोट नहीं बोल कर अपने गांव से भगा दिया। नीतीश कुमार जी के कागजी विकास की पोल खुल चुकी है। चाहे वो चमकी बुख़ार हो, जल जमाव हो, बाढ़ हो, सुखाड़ हो, कोरोना हो।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.