बिहार चुनाव में आज से योगी की एंट्री, ताबड़तोड़ रैलियों के साथ करेंगे एनडीए का प्रचार

20 Oct, 2020 08:49 IST|अनूप कुमार मिश्रा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

बिहार चुनाव के लिए योगी करेंगे प्रचार

दो दिन में छह रैलियां संबोधित करेंगे योगी

सभी चरणों को मिलाकर लगभग 18 रैलियों को संबोधित करेंगे

लखनऊ : बिहार विधानसभा चुनाव का रण अब रोमांचक होता जा रहा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की रैलियों में उमड़ती भीड़ ने जहां महागठबंधन का हौसला बढ़ा दिया है, वहीं अब एनडीए की तरह से कमान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभालने जा रहे हैं। योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार और बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे। 

जानकारी के मुताबिक, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार की सुबह लखनऊ हवाईअड्डे से बिहार की राजधानी पटना के लिए रवाना होंगे। पटना से हेलीकॉप्‍टर से वह कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जद यू-भाजपा गठबंधन के उम्‍मीदवार के पक्ष में जनसभा करने जाएंगे। मुख्यमंत्री की दूसरी जनसभा अरवल जिले के अरवल विधानसभा क्षेत्र में दोपहर को शुरू होगी जबकि तीसरी जनसभा रोहतास जिले के काराकाट विधानसभा क्षेत्र में होगी। 

मुख्‍यमंत्री शाम साढ़े पांच बजे तक लखनऊ वापस लौट आएंगे। सूत्रों ने बताया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बुधवार की सुबह भी पटना जाएंगे जहां से वह अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करने हेलीकॉप्‍टर से जाएंगे और शाम तक वापस लखनऊ लौट आएंगे। कार्यक्रम के मुताबिक बुधवार को मुख्‍यमंत्री पटना पहुंचेंगे जहां से वह जमुई जाएंगे। उन्होंने जानकारी दी कि मुख्‍यमंत्री पूर्वाह्न 11 बजे जमुई जिले के जमुई हाईस्‍कूल स्‍टेडियम में जमुई विधानसभा क्षेत्र के भाजपा-जदयू गठबंधन के उम्‍मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

जमुई के बाद वह अपराह्न एक बजे भोजपुर जिले के तरारी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी तीसरी जनसभा पटना जिले के पलिगढ़ विधानसभा क्षेत्र में ढाई बजे से शुरू होगी। इसके बाद शाम को उनकी लखनऊ वापसी होगी। सूत्रों ने कहा कि आगे भी बिहार में मुख्‍यमंत्री की जनसभाएं प्रस्‍तावित हैं। 

भाजपा के स्‍टार प्रचारक है योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्‍टार प्रचारक हैं। बिहार में उनके चाहने वालों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए यहां उनकी बढ़ती मांग को देखते हुए उन्‍हें चुनाव प्रचार में उतारा है। योगी आदित्यनाथ बिहार में पहले चरण में मतदान के लिए दो दिनों में छह रैलियां करेंगे। अनुमान है कि योगी आदित्यनाथ सभी चरणों को मिलाकर लगभग 18 रैलियों को संबोधित करेंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.