अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी थे अमर सिंह, अस्पताल में वीडियो बनाकर मांगी थी माफी

1 Aug, 2020 17:53 IST|अनूप कुमार मिश्रा
अमर सिंह और अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद अमर सिंह का शनिवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन हो गया है। वह करीब छह महीने से यहां भर्ती थे। अमर सिंह की बॉलीवुड में खास पहचान थी। अमिताभ बच्चन को वह अपना बड़ा भाई कहते थे। जया बच्चन, संजय दत्त, जया प्रदा को राजनीति में लाने का श्रेय भी उन्हीं को जाता है। अमर सिंह ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था।

अमिताभ बच्चन के परिवार से अमर के बेहद करीबी रिश्ते रहे। पिछले कुछ सालों में इन रिश्तों में खटास जरूर आई थी। इस साल फरवरी में अमर सिंह ने एक वीडियो जारी करके अमिताभ से माफी भी मांगी थी।

अमर सिंह ने ट्वीट कर लिखा था, "आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है। अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।"

आपको बता दें कि अमिताभ और अमर सिंह कुछ साल पहले तक बहुत अच्छे दोस्त थे। वक्त के साथ फिर कई चीजें काफी खराब हो गई थीं। अमर सिंह ने अपने बयान में कहा कि अमिताभ ने उनके साथ दोस्ती खत्म की है और ये भी कह दिया कि अमिताभ और उनकी पत्नी जया अब अलग-अलग रह रहे हैं।

2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, "जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे। उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है। कहा ये भी जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं।"

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.