AIADMK का बड़ा ऐलान- बीजेपी के साथ ही लड़ेंगे 2021 का विधानसभा चुनाव

21 Nov, 2020 20:18 IST|Sakshi
ओ. पनीर सेल्वम

चेन्नई : कयासों पर विराम लगाते हुए, एआईएडीएमके (AIDMK) के समन्वयक और तमिलनाडु ( Tamilnadu) के उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम (O. Panneerselvam)   ने कहा कि भाजपा ( BJP) के साथ गठबंधन जारी रहेगा। पनीरसेल्वम ने कहा कि एआईएडीएमके तीसरी बार चुनाव जीतेगी।वह अमित शाह की उपस्थिति में एक समारोह में बोल रहे थे। 

शाह ने चेन्नई के लोगों के लिए एक जलाशय समर्पित किया और साथ ही राज्य में कई आधारभूत परियोजनाओं की आधारशिला रखी।शाह की सराहना करते हुए पनीरसेल्वम ने उन्हें देश का सबसे कम उम्र का गृहमंत्री बताया। पनीरसेल्वम ने इस बात की भी घोषणा की कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन आगामी चुनाव में भी जारी रहेगा।बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अगले साल होंगे। 

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पांचवें पेयजल जलाशय का उद्घाटन किया। शाह ने राज्य में विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए आधारशिला भी रखी।शाह ने यहां कलिवानर आरंगम में मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी की अध्यक्षता में हुए एक समारोह के दौरान 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित जलाशय का उद्घाटन किया।

यह जलाशय शहर की लगभग 70 वर्षों की पानी की जरूरतों को पूरा करेगा।इसके साथ ही शाह ने 61,843 करोड़ रुपये की लागत वाले चेन्नई मेट्रो रेल के द्वितीय चरण की आधारशिला भी रखी। इस 173 किलोमीटर लंबे तीन कॉरिडोर का वाणिज्यिक परिचालन 2026 में शुरू होने की उम्मीद है।गृह मंत्री ने कोयम्बटूर में 1,620 करोड़ रुपये की एलिवेटेड एक्सप्रेसवे परियोजना की आधारशिला भी रखी।शाह शनिवार की दोपहर चेन्नई पहुंचे और पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। शाह के स्वागत के लिए चेन्नई एयरपोर्ट पर राज्य के भाजपा नेताओं ने भी मौजूदगी दर्ज कराई।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.