बिहार के मुंगेर में फिर बवाल, गुस्साई भीड़ ने थाने को फूंका, चुनाव आयोग ने DM-SP को हटाया

29 Oct, 2020 14:20 IST|Sakshi

हिंसा के विरोध में सैकड़ों युवा सड़क पर उतरे

चुनाव आयोग ने डीएम-एसपी को हटाया 

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन की घटना को लेकर आज फिर बवाल हुआ है। गुस्साए लोगों ने पूरब सराय थाने में आग लगा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में आज सैकड़ों युवा सड़क पर उतर आए थे और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां इन लोगों ने हंगामा किया।

प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंका गया। थाने के सामने खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। इसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया है। वहीं दूसरी तरफ, निर्वाचन आयोग ने हाल में दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव और गोलीबारी की घटना के मद्देनजर मुंगेर के एसपी और डीएम को हटाने का आदेश दिया है।

आप को बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने आज मुंगेर बाजार बंद बुलाया है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे। इस वजह से अधिकतर दुकानें भी बंद हैं। फिलहाल, मुंगेर का माहौल तनावपूर्ण है और जगह-जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.