दुल्हन कर रही थी दूल्हे का इंतजार, पहुंच गई प्रेमिका, आखों में डाली फेवीक्विक, काट दिए बाल

2 Dec, 2020 18:20 IST|अंशुल चौहान
सांकेतिक तस्वीर

दोस्त के रूप में घर में घुसी प्रेमिका 

दुल्हन के चिल्लाने पर जागे परिजन

आरोपी प्रेमिका की जमकर हुई धुनाई

पटना : बिहार के नालंदा में एक दिल दलहाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन के बाल काट दिए और उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया। दुल्हन के चिल्लाने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। 

बिहार शरीफ के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने घटना की पुष्टि की है। भागन बिगहा पुलिस स्टेशन के अधिकारी के मुताबिक प्रेमी गोपालराम की शादी एक दिसंबर को शेखपुरा जिले से सटे इलाके में हुई थी। शादी समारोह के बाद गोपाल राम अपनी पत्नी और अन्य रिश्तेदारों के साथ अपने गांव मोरा तालाब लौट आए। प्रेमी की शादी से गुस्साई प्रेमिका, जो गोपाल राम की बहन की दोस्त भी है, वह गोपाल के घर में एक दोस्त के रूप में घुसी। 

बेडरूम में घुसी प्रेमिका
शादी के बाद परिवार के अधिकांश सदस्यों के थकान के कारण सो जाने के बाद उसने बेडरूम में प्रवेश किया और नवविवाहिता के बाल काट दिए। इसके बाद उसने उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया। इसके बाद दर्द से नवविवाहिता के दर्द से चिल्लाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गए। इसके बाद आरोपी प्रेमिका भागने की कोशिश करने लगी, मगर परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया और रातभर बंधक बनाकर लड़की की पिटाई की। इसके बाद परिजनों ने आरोपी प्रेमिका को घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। 

इसे भी पढे़ें : तेलंगाना के चेवेल्ला में सड़क हादसा, 6 की मौत, एक जख्मी

एक अधिकारी ने कहा, "पीड़िता इस समय गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता की आंखों की रोशनी खराब हो सकती है। उसकी हालत फिलहाल स्थिर है।" घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) संजय कुमार गांव पहुंच घटना की जानकारी ली। संजय कुमार ने आईएएनएस को बताया कि दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.