महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 मंजिला इमारत गिरी, अब तक 10 की मौत, PM मोदी ने शोक व्यक्त किया

21 Sep, 2020 07:40 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में रविवार देर रात एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई।  इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 25 लोगों की जान बचा ली गई है। अब भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। एनडीआरएफ की दो टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर मौजूद हौ।

बताया जा रहा है कि साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया। उस वक्त लोग गहरी नींद में सो रहे थे। अचानक रात 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में कोहराम मच गया। फिलहाल राहत और बचाव का काम चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक इमारत के मलबे से अब तक 10 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि राहत कार्य के दौरान 25 जीवित लोगों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया है। अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मलबे में फंसे एक बच्चे को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया।

पीएम मोदी ने कहा, "महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना। बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।'

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.