सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि : बेटी बांसुरी ने फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

6 Aug, 2020 11:05 IST|Sakshi
फोटो : सौ, सोशल मीडिया

नई दिल्ली : भाजपा की नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की आज पहली पुण्यतिथि है। 6 अगस्त 2019 को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। सुषमा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर बेटी बांसुरी स्वराज ने अपनी मां को याद किया। उन्होंने सुषमा स्वराज की पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी।

बांसुरी ने ट्वीट कर मंत्र भी लिखा है। उन्होंने लिखा, या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता, या देवी सर्वभूतेषु मात्री रूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम। यानी जो देवी सब प्राणियों में शक्ति रूप में स्थित हैं, उनको नमस्कार, नमस्कार, बारंबार नमस्कार है। इसके अलावा बांसुरी ने लिखा, मां तुम हमेशा मेरे साथ मेरी शक्ती के रूप में हो। हे कृष्ण मेरी मां का ख्याल रखना। 

बीमारी के चलते चुनाव लड़ने से कर दिया था इनकार सुषमा स्वराज 1970 के दशक से राजनीति में सक्रिय रहीं। वे दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री भी थीं। मोदी-1 सरकार में विदेश मंत्री रहीं। वे मध्यप्रदेश की विदिशा सीट से सांसद थीं। लेकिन 2019 में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं सुषमा अटल सरकार में भी मंत्री थीं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.