इस जगह लगा सुशांत स‍िंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, फैंस बोले- वो खुद सामने आ गए

17 Sep, 2020 22:11 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

आसनसोल : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस खबर ने सुशांत के लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था। उनके निधन को तीन महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर अब भी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर या फिर अपने अंदाज में उन्हें याद करते हैं।  सुशांत के फैंस की मांग थी कि सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया जाए। मैडम तुसाद में तो अभी तक ऐसी कोई पहल नहीं हुई लेकिन पश्चिम बंगाल में सुशांत के एक फैन ने ये करिश्मा कर दिखाया।  

सुशांत की ये स्टैच्यू लॉन्च करने का वीडियो भी सामने आया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सुशांत का यह स्टैच्यू देखकर उनके फैंस हैरान हैं और उनका कहना है कि वो बिलकुल सुशांत की तरह दिख रहे हैं। फैंस का कहना है, 'यह (स्टैच्यू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की फोटो है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बिलकुल रियल और जीवित लग रहे हैं। थेंक्यू सुसांता रे।' 

दरअसल पश्चिम बंगाल के आसनसोल के एक कलाकार सुशांत रे ने खास तरीके से सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है। ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है। इस स्टैच्यू का आज यानी 17 सितंबर को उद्घाटन किया गया। सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।

आप को बता दें कि इस समय सुशांत की मौत के करीब डेढ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी एलग- एलग एंगल से जांच कर रही हैं। इस केस में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.