Video : कोबरा के हमले में बाल-बाल बचा स्नैक कैचर, एक गलती से जा सकती थी जान

13 Jan, 2021 19:21 IST|संजय कुमार बिरादर
स्नैक कैचर को डसने की कोशिश करता किंग कोबरा

बेंगलुरु : एक स्नैक कैचर के किंग कोबरा के हमले में बाल-बाल बचने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कोबरा को बचाने की कोशिश में अपनी जान को खतरे में डालने वाले स्नैक कैचर के इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने बुधवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और सैकड़ों की तादाद में कमेंट्स मिल रहे हैं।

हालांकि स्नैक कैचर ने कोबरा का डटकर मुकाबला किया। वीडियो देख लोग स्नैक कैचर और एक अन्य व्यक्ति के साहस की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। लोग कमेंट्स में लिख रहे हैं सच में दोनों के साहस को सैल्यूट करना चाहिए। हिम्मत से खतरे का सामना किया जा सकता है। सच में उस वक्त अगर दोनों को कोबरा ने डस लिया होता तो उनका जिन्दा बचना नामुमकिन था।

कहां का है वीडियो
यह वीडियो कर्नाटक के शिवमोग्गा के निकट एक जंगल का है। पेड़ की जड़ में फंसे कोबरा सांप को एक स्नैक कैचर ने बचाने की कोशिश की। इसी दौरान स्नैक कैचर के साथ पहुंचा एक अन्य पीछे से आकर कोबरा का पूछ पकड़ लेता है। पूंछ पकड़े जाने से कोबरा गुस्सा आ जाता है और वह स्नैक कैचर पर हमले की कोशिश करता है। कोबरा ने स्नैक कैचर के घुटने पर डसने की कोशिश की, लेकिन स्नैक कैचर ने फुर्ती दिखाते हुए सांप को हाथ से पानी में धकलने की कोशिश की।

इसी दौरान स्नैक केचर असंतुलित होकर गिर गया तो कोबरा ने उसे दोबारा डसने की कोशिश की। इस बीच, स्नैक कैचर के ठीक पीछे खड़े व्यक्ति ने कोबरा का सिर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उसने चकमा दे दिया। इस बीच, स्नैक कैचर ने खुद को संभालते हुए फौरन कोबरा के सिर को पकड़ लिया। बाद में उसे सुरक्षित जगह ले जाकर छोड़ दिया गया।

इसे भी पढ़ें : भोगी उत्सव में शामिल हुईं कविता, राज्य की समृद्धि के लिए भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की विशेष पूजा



.

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.