बिहार चुनाव : वीआईपी चुनाव प्रचारकों की सभा में नक्सली हमले का खतरा, अलर्ट जारी

19 Oct, 2020 20:10 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

चुनावी सभाओं पर हमले की आशंका

सीएम योगी समेत कई बड़े नेताओं की रैली

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच खुफिया रिपोर्ट में चुनावी सभाओं पर हमले की आशंका जताई गई है। इसे देखते हुए बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी और सभी रेंज के आईजी-डीआईजी को अलर्ट जारी किया है।

दरअसल, बिहार में इसी सप्ताह पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं की रैली होनी है। इसको लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय को सभा के दौरान हमले के संकेत मिले हैं। इस संकेत के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया है।

बिहार पुलिस द्वारा जारी अलर्ट के तहत पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत सभी वीआईपी चुनाव प्रचारकों की सभा में सुरक्षा के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

इसे भी पढ़ें : 

बिहार: BJP ने जारी की लालू राज और RJD की डिक्शनरी, R यानी रंगदारी, J से जंगलराज और D से दादागिरी

बिहार चुनाव 2020 : वोट मांगने पहुंचे नीतीश के मंत्री को जनता ने भगाया, जमकर हुई फजीहत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 23 अक्टूबर से प्रचार की शुरूआत करेंगे। पीएम की पहली रैली सासाराम में होगी। उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे। इस दौरान वे बिहार में लगभग सवा सात घंटे रहेंगे। भागलपुर के साथ ही गया और सासाराम में भी वे सभा को संबोधित करेंगे।

28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे। 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे। 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगी। कुल मिलाकर 12 रैली होगी। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.