कोरोना से संक्रमित बीजेपी सांसद अशोक गास्ती का निधन, भाजपा नेताओं ने जताया दुख

17 Sep, 2020 19:22 IST|Sakshi

नई दिल्ली :  राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। इससे पहले खबर आई थी कि सांसद अशोक गस्ती बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में हैं। जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है। बता दें कि सांसद अशोक गस्ती को दो सितंबर को बेंगुलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

18 साल की उम्र में ज्वाइन की थी बीजेपी
बता दें कि पेश से वकील अशोक कर्नाटक पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया है। अशोक गास्ती ने इस साल 22 जुलाई को पहली बार राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी। कर्नाटक के रायचूर जिले में बीजेपी को संगठिन और मजबूत बनाने का श्रेय गास्ती को दिया जाता है। गास्ती 18 साल के थे तभी उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी और कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे।

गृहमंत्री अमित शाह ने अशोक गास्ती निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट कर लिखा "राज्यसभा सांसद और कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा नेता श्री अशोक गस्ती जी के असामयिक निधन पर शोक और पीड़ा हुई। इन वर्षों में, उन्होंने कई भूमिकाओं में संगठन और राष्ट्र की सेवा की। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति शांति शांति


सांसद अशोक गस्ती के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और लोकसभा अध्यक्ष, गृहमंत्री अमित शाह सहित कई नेताओं ने भी शोक प्रकट किया है। ओम बिरला ने लिखा कर्नाटक के राज्यसभा सांसद श्री अशोक गस्ती जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना। शांति!

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.