कांग्रेस का ये सीएम जेब में लेकर घूमता है अपना इस्तीफा, पार्टी हाई कमान में है मजबूत पकड़

20 Oct, 2020 14:38 IST|Sakshi

पंजाब में विशेष विधानसभा सत्र

किसान बिल 2020 का विरोध 

पंजाब: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधानसभा में ये कहकर सबको हैरान कर दिया कि वो अपनी सरकार की बर्खास्तगी को लेकर चिंतित नहीं हैं और वो इस्तीफा अपनी जेब में लेकर घूमते हैं। 
पंजाब में विशेष विधानसभा सत्र बुलाया गया है. मंगलवार को इस विशेष सत्र के दौरान सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधानसभा में एक प्रस्ताव पेश किया है। प्रस्ताव में उन्होंने कृषि बिल और विद्युत कानून में संशोधन के खिलाफ राज्य सरकार की चिंता जतायी।

'सरकार के बर्खास्त होने से नहीं डरता'

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसान बिल 2020 और विद्युत कानून में संशोधन किसानों के हित के खिलाफ है। इसी दौरान पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने ऑपरेशन ब्लू स्टार के समय छोड़ना का फैसला खुद चुना था। मैं इस्तीफा देने के नहीं डरता। मैं अपनी जेब में त्याग पत्र लेकर चलता हूं। मैं अपनी सरकार के बर्खास्त होने से नहीं डरता, लेकिन मैं किसानों को पीड़ित या बर्बाद नहीं होने दूंगा। मैं न्याय के लिए लड़ूंगा।

इसे भी पढ़ें: 

अमरिंदर का SAD पर तंज, बोले-हरसिमरत का इस्तीफा किसानों को मूर्ख बनाने की एक और 'नौटंकी'


राज्य के वित्त मंत्री ने पेश किया एक बिल

राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने भी विशेष विधानसभा सत्र के दौरान सिविल प्रक्रिया संहिता, 1908 में संशोधन के लिए एक विधेयक पेश किया। इसके बाद, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कृषि अध्यादेशों और बिजली अधिनियम में संशोधन के खिलाफ प्रस्ताव रखा।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.