कोरोना संकट के बीच दशहरा, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

25 Oct, 2020 09:14 IST|Sakshi
फाइल फोटो

पीएम मोदी ने दी रामनवमी की बधाई

असत्‍य पर सत्‍य की विजय का प्रतीक

नई दिल्ली : आज थोड़े समय के लिए रामनवमी के बाद दशहरा शुरू है। जिसे लेकर पूरे देश में कोरोना के कारण ऐहतियात के साथ तैयारियां की जा रही है। दशहरा के पावन अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री शाह ने सभी देशवासियों के नाम शुभकामना संदेश लिखा। इसके साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत के त्योहार पर राष्ट्रपति ने कोरोना के प्रभाव से भी सबकी रक्षा की कामना की।

पीएम मोदी का देशवासियों के नाम संदेश 

पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को महानवमी की शुभकामनाएं दी। दशहरा के साथ ही रामनवमी की बधाई दी। लिखा कि सभी देशवासियों को विजयादशमी की ढेर सारी शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व हर किसी के जीवन में नई प्रेरणा लेकर आए।

साथ ही लिखा कि, 'देशवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा-अर्चना की जाती है। मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से हर किसी को अपने कार्यों में सिद्धि प्राप्त हो।' 

इसे भी पढ़ें : 

राजनाथ सिंह जवानों के साथ आज मनाएंगे दशहरा, चीन सीमा के पास करेंगे शस्त्र पूजा

महामारी के प्रभाव से सबकी रक्षा की कामना 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कोरोना महामारी से रक्षा की प्रार्थना की। राष्ट्रपति ने लिखा कि सभी देशवासियों को दशहरा की बधाई और शुभकामनाएं। ये पर्व अधर्म पर धर्म और असत्‍य पर सत्‍य की विजय का प्रतीक है । मेरी कामना है कि हर्ष और उल्‍लास का ये त्यौहार, महामारी के प्रभाव से सबकी रक्षा कर देशवासियों में समृद्धि व खुशहाली का संचार करे।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को ‘महा नवमी’ के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.