इस शख्स की वजह से लगी नशे की लत, मॉडल से नेता बनीं पामेला की जिंदगी के चौंकाने वाले खुलासे

21 Feb, 2021 11:52 IST|अनूप कुमार मिश्रा
भाजपा नेता पामेला गोस्वामी (सौ. सोशल मीडिया)

पामेला गोस्वामी कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार

साल 2019 में भाजपा में शामिल हुई थीं पामेला गोस्वामी

मॉडलिंग और फिल्मों में काम कर चुकी हैं पामेला

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले बैकफुट पर नजर आ रही तृणमूल कांग्रेस के हाथ पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) के तौर पर ऐसा दांव हाथ लगा है, जिस पर वह भाजपा (BJP) को घेरने की तैयारी कर रही है। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की सचिव पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि उन्होंने इन आरोपों को गलत बताया है। आइए जानते हैं मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया से निकलकर पामेला कैसे पहुंची राजनीति के गलियारे तक।

पामेला गोस्वामी साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं। प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने उन्हें पार्टी की सदस्या दिलाई थी। बंगाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा और अभिनेता सुरोजीत चौधरी भी उनके साथ भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद पामेला पश्चिम बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की सचिव बन गईं। वह राज्य में भाजपा की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए लोगों के बीच अक्सर नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

पामेला गोस्वामी ने 1 फरवरी को, फेसबुक पर पोस्ट किया, "एक दोपहर एक आदिवासी परिवार के साथ बिताया। उनके साथ बातचीत की, उन्होंने अपनी समस्याओं को साझा किया, हमने इसमें से एक संभावित समाधान प्रदान किया।" उनके सोशल मीडिया पोस्ट सभी महत्वपूर्ण घटनाओं या कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति को दर्शाते हैं। उनके पोस्ट से यह भी पता चलता है कि वह कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर आयोजित 'पराक्रम दिवस समारोह' में शामिल हुई थीं। पामेला गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर अपनी राजनीतिक राय व्यक्त करने में संकोच नहीं किया।

रिहाना के ट्वीट का दिया था जवाव

पामेला ने दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन पर अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर टिप्पणी की थी। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा था, "पर्याप्त जानकारी और ज्ञान के बिना भारत के आंतरिक मुद्दों के बारे में बोलने से बचें। असली किसान ऐसे आतंकवादी से शर्मिदा हैं, बिचौलिए जो किसानों को इन सब से वंचित करते हैं।"

उन्होंने मिया खलीफा को वैश्विक नेता नरेन्द्र मोदी की छवि बिगाड़ने के लिए आईएसआई द्वारा हायर की गई एजेंट कहा था। पामेला ने कहा था कि, "वे किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे चीनी कॉलोनी बना सके।"

एयर होस्टेस और एक्ट्रेस रह चुकी हैं पामेला

राजनीति में आने से पहले पामेला ने अलग-अलग क्षेत्रों में हाथ आजमाया है। वह एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेरा है। पामेला बतौर एक्ट्रेस बंगाली टेलीविजन में भी काम कर चुकी हैं। 

100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार

पामेला गोस्वामी दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ बीते शुक्रवार को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा, "एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला। ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है।" पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर पामेला ने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

पिता ने पामेला को बताया नशे का आदी

पामेला गोस्वामी के पिता ने कोलकाता पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी को मादक पदार्थ की लत है, जिसे यह उसके एक मित्र के कारण लगी है और वह चाहते हैं कि उस पर निगरानी रखी जाए। पामेला के साथ गिरफ्तार किए गए उनके मित्र प्रबीर कुमार डे कुछ वक्त से उनके साथ रह रहे थे। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.