सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट कराना चाहती थी रिया, 5 दिन में किए थे 25 कॉल

6 Aug, 2020 17:17 IST|Sakshi
सुशांत और रिया।

मुंबई :  सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी हर गुजरते दिन के साथ उलझती जा रही है। हर दिन नया खुलासा हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में धोखाधड़ी का आरोप झेल रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि वे सुशांत को बीमारी का डर दिखाकर मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहती थी।

यह बात भी सामने आई है कि सुशांत इसी साल जनवरी में 20 से 24 फरवरी के बीच कार से चंडीगढ़ गए थे। वह अपनी बहन के साथ रहना चाहते थे। इन पांच दिनों के दौरान रिया ने उन्हें 25 कॉल किए थे।

हिमाचल जाना चाहते थे सुशांत
सु
शांत अपनी बहनों के साथ चंडीगढ़ और फिर हिमाचल जाना चाहते थे। लेकिन, रिया ने उन्हें ब्लैकमेल करके रोका था। सुशांत ने रिया और उनके परिवार के बारे में अपनी बहनों को बताया था। इस बात भी सामने आई है कि सुशांत मुंबई छोड़कर हिमाचल प्रदेश में कहीं रहना चाहते थे।

मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थी रिया
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने नवम्बर और दिसंबर में नए नंबर से बहन को कॉल करके मदद मांगी थी। सुशांत ने कहा था कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है। वह मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं।

सुशांत के परिवार ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप
सु
शांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया और उसके खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों रुपए का हेरफेर किया है। इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करने वाली है। वहीं, ईडी ने भी रिया को सम्मन किया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.