कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को NCB ने हिरासत में लिया, घर से बरामद हुआ नशीला पदार्थ

21 Nov, 2020 12:11 IST|Sakshi
पुलिस ने भारती और उनके पति को हिरासत में ले लिया है।

घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद

भारती सिंह उनके पति को समन

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स केस ( Bollywood Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh) के मुंबई ( Mumbai) स्थित घर पर रेड मारी है। और उनके घर से गांजा बरामद हुआ है। घर में सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद एनसीबी  भारती और उनके पति हर्ष को अपने साथ ऑफिस लेकर गई है।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर छापेमारी की। पुलिस ने कपल को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की। एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है। हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि जो नशीला पदार्थ मिला है उसकी मात्रा कितनी है।  

बता दें कि हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापेमारी की थी। उनके यहां छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रानिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

कौन हैं भारती सिंह
भारती सिंह की कॉमेडी के लोग दिवाने हैं। इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी। हालांकि अभी इस मामले पर और भी डिटेल्स आनी बाकी हैं।  

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने पर सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया।करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान से पूछताछ की थी। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.