सिमोन से NCB की पूछताछ खत्म, रकुलप्रीत सिंह को एजेंसी ने सौंपा समन

24 Sep, 2020 10:54 IST|Sakshi
सिमोन खंबाटा

रकुलप्रीत का एनसीबी का समन मिलने से इंकार

फिल्मी हस्तियों पर एनसीबी का शिकंजा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित गठजोड़ की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। 

गुरुवार को एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया था। जहां उनकी पूछताछ हुई।सिमोन खंबाटा से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। सिमोन से करीबन 4 घंटे तक पूछताछ हुई। सिमोन ने रिया संग चैट की बात कबूल की है। सिमोन रिया चक्रवर्ती की दोस्त हैं। सिमोन दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। 

गोवा से निकलीं सारा अली खान

ड्रग्स मामले में सारा अली खान का भी नाम सामने आया है। सारा अली खान गोवा से मुंबई रवाना हो रही हैं। सारा को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे मीडिया के कैमरों से बचती दिखीं। सारा से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। 

रकुलप्रीत का एनसीबी का समन मिलने से इंकार

रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है। इसलिए आज रकुल का एनसीबी दफ्तर पहुंचना मुश्किल है। एनसीबी का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था। रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन रकुल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया गया है। 

ड्रग्स केस में फिल्मी हस्तियों पर एनसीबी का शिकंजा

एनसीबी ने सुशांत ड्रग्स केस में दो एफआईआर दर्ज किए हैं। इन दो FIR के तहत बॉलीवुड सितारों से पूछताछ होगी। पहली एफआईआर में दीपिका, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा का नाम है, दूसरी एफआईआर में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम लिखा गया है। एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों की भी जांच कर रही है। बताया जाता है कि करीब 50 एक्टर्स, एक्ट्रेसेज, प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स एनसीबी की रडार पर हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.