बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव, कई रैलियों में हुए थे शामिल

24 Oct, 2020 17:16 IST|Sakshi
देवेंद्र फडणवीस

मुंबई :  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। महामारी से संक्रमित होने का पता लगते ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया है।

महाराष्ट्र में मौजूदा नेता प्रतिपक्ष फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं लॉकडाउन के समय से प्रतिदिन काम करता आ रहा हूं, लेकिन अब लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं कुछ समय के लिए रूककर थोड़ा ब्रेक लूं।" उन्होंने बताया कि महामारी के संपर्क में आने के बाद वह आइसोलेशन में चले गए हैं और चिकित्सकों के सलाह मुताबिक सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं।

उन्होंने यह भी सुझाया कि बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोग अपना ख्याल रखें और सावधानी के तौर पर अपना कोविड-19 जांच कराए।

भाजपा के लिए झटका

देवेंद्र फडणवीस को कोरोना होना भाजपा के लिए एक झटका है। क्योंकि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए फडणवीस प्रभारी हैं। इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

तेजस्वी ने जारी किया राजद का घोषणा पत्र, 10 लाख नौकरी, 1500 बेरोजगारी भत्ता समेत ये हैं बड़े वादे

सुशांत के बाद अब महाराष्ट्र में मंदिर बना राजनीति का केंद्र, पूर्व सीएम फडणवीस की पत्नी ने CM उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

तीन चरणों में होगा चुनाव

बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होगा। तीन नवंबर को दूसरे और सात नवंबर को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। दस नवंबर को मतगणना होगी। पहले चरण में जहां 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा तो वहीं दूसरे चरण में 1 जिलों की 94 सीटों पर मतदान किया जाएगा। इसके अलावा तीसरे और अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान होगा। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.