NCB के हत्थे चढ़ा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग, रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

25 Oct, 2020 13:38 IST|Sakshi

मुंबई :  सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है। NCB ने इस मामले में एक टीवी एक्ट्रेस समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस ने अभी किसी के नाम का खुलासा नहीं किया। इससे पहले NCB इस ड्रग्स मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों छापेमारी की थी। एनसीबी के अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर यह कार्रवाई की। इस ऑपरेशन में एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथ पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पैडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। एनसीबी अभी इस केस में कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार की गई टीवी एक्ट्रेस को रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी
बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी एक्ट्रेस  रकुलप्रीत सिंह,दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को फिलहाल जमानत पर हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.