दिशा सालियान से 4 लोगों ने किया था गैंगरेप, चीखें न गूंजे इसलिए ऊंची आवाज में बजाया गाना !

20 Sep, 2020 13:15 IST|Sakshi
फोटो : सो. सोशल मीडिया

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रत्यक्षदर्शी शख्स के अनुसार, दिशा अपनी मौत से ठीक पहले जुहू में एक पार्टी में गई थी और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था ? यह कितना सच अभी तक जांच रिपोर्ट में इस बात का खुलास नहीं हो पाया है। लेकिन सोशल मीडिया पर प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से खबर वायरल हो रही है कि दिशा से जुहू पार्टी में 4 लोगों के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

प्रत्यक्षदर्शी शख्स के मुताबिक, इस दौरान गाने को इतने जोर-जोर से बजाए गए थे कि दिशा की चीखें उनसे ऊपर सुनाई नहीं दीं। शख्स ने आगे कहा कि पार्टी में कुल 6 लोग मौजूद थे।  सूत्रों के मुताबिक, दिशा ने सुशांत को पार्टी के बीच में बुलाया और उन्हें सब कुछ बताया। दिशा के दोस्त रोहन राय भी पार्टी में मौजूद 6 लोगों में से थे। 

वहीं, दिशा की मौत के बाद से रोहन राय अपना मुंह बंद रखे हुए हैं। सब कुछ जानते हुए भी रोहन अपना मुंह क्यों नहीं खोल रहा है ? हाल ही में भाजपा विधायक नीतीश राणे ने यह सवाल उठाया था। उन्होंने यह भी मांग की कि रोहन से सीबीआई द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए। नीतीश को लगता है कि सुशांत की मौत दिशा की मौत से जुड़ी है। भाजपा विधायक ने यह भी मांग की कि सुरक्षा कारणों से रोहन को डरना नहीं चाहिए।  

दिशा की करीबी दोस्त रश्म‌ि देसाई ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा था, 'दिशा की आत्महत्या की खबर सुनकर मैं स्तब्ध थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है। वास्तव में, हम उससे पहले दिन के बारे में बात कर रहे हैं। मैंने शिमला जाने की योजना बनाई। मैं इस पर चर्चा करने वाला था अचानक उनकी मौत की खबर से मैं स्तब्ध रह गई'? फिलहाल इस मामले को जांच टीम सख्ती से जांच कर रही है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.