बंद हो सकती हैं दिल्ली-मुंबई फ्लाइट और ट्रेन सेवाएं, रेलवे ने कही ये बात

21 Nov, 2020 13:15 IST|मो. जहांगीर आलम
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

दिल्ली में बढ़ें कोरोना के मामले

कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ाई गई

नई दिल्ली: दिल्ली में बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government), दिल्ली-मुंबई फ्लाइट (Delhi-Mumbai Flight) और ट्रेन बंद करने पर गंभीरता से विचार कर रही है। यह फैसला दिल्ली (Delhi) में कोरोना के बढ़ते मामलों के वजह से लिया जा सकता है। 

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं के निलंबन पर विचार कर रही है। ट्रेन सेवाओं की रिपोर्ट के बीच केंद्र ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए ट्वीट किया है।

वहीं दूसरी तरफ रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली मुंबई सेक्टर पर कुछ ट्रेनों को रद्द करने के बारे में आज मीडिया में कुछ खबरें आई हैं। रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि रेलवे ने मुंबई दिल्ली सेक्टर पर ट्रेनों को रद्द करने के संबंध में फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया है।

दिल्ली में बढ़ें कोरोना के मामले

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली में एक बार फिर साढ़े सात हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। वहीं करीब 100 मरीजों की मौत हो गई है। वहीं अगर पूरे देश की बात करें तो 45,882 कोरोना के नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल मामला 90 लाख के पार चला गया है। हालांकि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले से थोड़ी चिंता बढ़ गई है।

इसे भी पढ़ें: 

School Reopen: कोरोना की दूसरी लहर के बीच क्या खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, जा​नें आपके राज्य में क्या है स्थिति

दिल्ली सरकार घर घर जाकर कोरोना का सर्वे करने जा रही है। वहीं कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ाई गई है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बाजार एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की है।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.