ड्रग्स कनेक्शन में बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने

21 Sep, 2020 22:56 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

मुंबई :  सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी की जांच जारी है और इस जांच में बॉलीवुड के कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड ड्रग मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है।

दरअसल एनसीबी की इस जांच में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है। जया की Whatsapp चैट में इससे पहले श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था जो जया से सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं। यह ड्रग्स चैट अक्टूबर 2017 की बताई जा रही है। 

बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के बड़े अधिकारी ने एक चैनल को बताया है कि जांच के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। दीपिका पादुकोण का एक चैट भी मिला है जिसमें दीपिका जया शाह की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं। इस मामले में  करिश्मा को एनसीबी ने समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक जया शाह और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं। 

इसके अलावा इस चैट में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है। डिटेल्स के मुताबिक ड्रग्स के बारे में एक एक्ट्रेस पूछ रही है जिसका नम्बर N के नाम से दिखा रहा है। माना जा रहा है कि ये एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर है। इसमें लिखा है कि तुमने मुझे प्रॉमिस किया था की मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ मे पार्टी करेंगे। फिर एक्ट्रेस ने कहा मुझे सच में एक ब्रेक की जरूरत है। जया की तरफ से कहा गया कि- तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो। फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया। सबसे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आईं, जिसे नारकोटिक्ट कंट्रोल ब्यूरों ने बाद में गिरफ्तार किया। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया। अब सामने आई नई ड्रग चैट से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां फंसती दिख रही हैं। इसमें श्रद्धा कपूर का भी नाम है। श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आई हैं। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.