तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से पलटी यात्रियों से भरी बस, ड्राइवर की एक झपकी ने ली 7 लोगों की जान

17 Oct, 2020 08:40 IST|Sakshi
तेजरफ्तार बोलेरो की टक्कर में बस पूरी पलट गई।

पीलीभीत :  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पूरनपुर के नेशनल हाईवे पर  एक बस और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में अब तक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं इस हादसे में 32 लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों का पीलीभीत के जिला अस्पताल और बरेली में इलाज कराया जा रहा है। बाकी लोगों को हल्की- फुल्की चोटें आई हैं।  ज्यादातर पीलीभीत और आसपास के जिले  के लोग हैं

चश्मदीदों के मुताबिक, बोलेरो के ड्राइवर को ड्राइव करते वक्त नींद की झपकी आ गई। इस दौरान उसने चलती बस में टक्कर मार दी। गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि टक्कर से बस पलट गई। हादसे में बस में बैठे 6 यात्रियों और बोलेरो में बैठे 1 शख्स की मौत हो गई।

उधर पीलीभीत में हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंचकर  घायलों की मदद करने और उनको हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

बस पलटने से कई सवारियां दबीं : पुलिस
पुलिस के अनुसार रोडवेज बस सवारियों को लेकर लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी। वहीं बोलेरो में भी सवारी लेकर पूरनपुर की तरफ से आ रही थी। अचानक सोहरामऊ के बॉर्डर पर हादसा हुआ, जिससे बस खेत में पलट गई। बस पलटने से कई सवारियां दब गईं। वहीं बोलेरो में भी सवार लोगों को चोटें आई हैं। सभी को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित किया है। वहीं 9 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.