बिहार चुनाव 2020 : तेज प्रताप ने बदल ली अपनी सीट, अब यहां मांग रहे वोट

23 Sep, 2020 13:41 IST|Sakshi
तेज प्रताप यादव ( फोटो : सौ. सोशल मीडिया)

तेजप्रताप यादव हसनपुरा में रोड़ शो

ऐश्वर्या महुआ सीट से चुनाव लड़ सकती है

समस्तीपुर : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार विधानसभा के चुनाव में अब  हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से लड़ने का मन पूरी तरह से बना चुके हैं। दरअसल, वह दो दिवसीय दौरे पर समस्तीपुर के हसनपुर पहुंचे हैं, जहां लोगों से मिलकर वोट मांग रहे हैं। बताया जाता है कि वह अपने चुनाव अभियान के तहत जनसंवाद यात्रा को लेकर दूसरी बार हसनपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे

मिली जानकारी के अनुसार, अपनी यात्रा के पहले दिन तेज प्रताप यादव ने हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान प्रखंड के इलाकों में रोड शो किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनका चुनाव का मुद्दा होगा सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमने महुआ में अपने कार्यकाल में रहते हुए मेडिकल कॉलेज खुलवाने का काम किया है, ऐसे ही हसनपुर में भी काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई डिग्री कॉलेज नहीं है। यहां भी हम डिग्री कॉलेज खुलवाने का काम करेंगे। तेज प्रताप यादव बुधवार को भी हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सिंघिया प्रखंड के इलाकों में रोड शो करेंगे।

तेज प्रताप यादव के सीट बदलने के पीछे की वजह उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ही मानी जा रही हैं। दरअसल, हाल ही में तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने राजद को छोड़कर जदयू का दामन थामा है। और यह माना जा रहा है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या राय भी महुआ सीट से चुनाव लड़ सकती है। ऐसे में तेज प्रताप को डर है कि महुआ से अगर ऐश्वर्या चुनाव लड़ती हैं तो हार का खतरा बढ़ जाएगा। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.