सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, जनवरी में बनेगी नई राजनीतिक पार्टी

3 Dec, 2020 13:22 IST|संजय कुमार बिरादर
रजनीकांत

कमल हासन भी स्थापित कर चुके हैं पॉलिटिकल पार्टी

रजनीकांत के ऐलान से फैंस में खुशी की लहर 

चेन्नई : तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पॉलिटिकल एंट्री को लेकर लंबे समय से बना सस्पेन्स आखिरकार खत्म हो गया। उन्होंने अगले जनवरी में नई पार्टी के गठन का ऐलान कर दिया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि पार्टी के गठन से संबंधित जानकारी 31 दिसंबर को साझा किया जाएगा और उनकी पार्टी 2021 के विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

 रजनीकांत के इस फैसले को फैंस नये साल का तोहफा बताते हुए हर्ष व्यक्त कर रहे हैं। राजनीकांत के प्रत्यक्ष राजनीति में प्रवेश करने को लेकर फैंस काफी खुश हैं। अगले वर्ष तमिलनाडु विधानसभा के चुनाव होने हैं और ऐसे में रजनीकांत मक्कल मंड्रम के मुख्य सचिवों व जिला सचिवों के साथ गत सोमवार को चेन्नई के राघवेंद्र कल्याण मंडप में  बैठक की थी।

रजनीकांत के ऐलान से फैंस में खुशी की लहर 

इस मौके पर रजनीकांत ने लिखा, ' हमारी राय को साझा किया है, आपने ये भरोसा दिया है कि मैं जो भी निर्णय लूंगा आप उसका साथ खड़े रहेंगे। जल्द से जल्द मेरा फैसला बता दूंगा।' इसी क्रम में आज पार्टी के गठन के बारे में बयान जारी किया है। फिल्मी दुनिया से राजनीति में प्रवेश कर मुख्यमंत्री बनने के अलावा अपनी एक अलग छाप छोड़ चुके करुणानिधि, जयललिता के बाद तमिलनाडु की राजनीति अस्त-व्यस्त हो गई थी।

इसी दौरान एक्टर कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत से प्रत्यक्ष राजनीति में आने की मांग बढ़ी थी। कमल हासन पहले ही मक्कल निधि मय्यम के नाम से पार्टी स्थापित कर चुके हैं, जबकि दिसंबर 2017 में राजनीति में प्रवेश करने की बात पक्की बता चुके रजनीकांत अनेक घटनाक्रमों के बाद पार्टी की स्थापना के दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

राजनीति में एंट्री पर ऐलान जल्द : रजनीकांत

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.