गुप्तेश्वर पांडेय को मिला 14 सीटों से ऑफर, बोले- बिहार में कही से भी जीत सकता हूं इलेक्शन

24 Sep, 2020 19:04 IST|Sakshi
गुप्तेश्वर पांडेय।

पटना : गुप्तेश्वर पांडे के नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद कहा जा रहा था शायद उन्होंने ऐसा बिहार विधानसभा चुनाव में विधायक का चुनाव लड़ने के लिए वीआरएस लिया है। सरकार ने इसे मंजूर भी कर लिया। चर्चा है कि गुप्तेश्वर पांडेय बिहार विधानसभा या फिर लोकसभा  चुनाव लड़ सकते  हैं।  हालांकि, पूर्व डीजीपी ने साफ तौर पर अब तक राजनीतिक  पारी पर कुछ साफ नहीं किया है। गुप्तेश्वर ने गुरुवार को कहा- बिहार की जनता मुझे पसंद करती है। मैं कहीं से भी चुनाव जीत सकता हूं। मुझे 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें बीजेपी ने टिकट देने का आश्वासन दिया है।

सम्मेलन में उन्होंने कहा, "मैंने ना कोई राजनीतिक पार्टी ज्वाइन की है, ना मैं कोई राजनेता हूँ, ज्वाइन करूँगा तो आप सबको बताकर ज्वाइन करूँगा। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव में उनके मैदान में उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 'अभी मैं चुनाव लड़ूँगा यही मैंने कहाँ कहा है'।उन्होंने कहा,"मैं जिन लोगों से मैं जुड़ा हूँ, लाखों लोगों से, उनसे बात करने के बाद मैं तय करुँगा कि वे मेरी सेवा किस रूप में चाहते हैं। "

मीडिया से बातचीत के दौरान जदयू में शामिल होने के सवाल पर गुप्तेश्वर ने कहा- क्या राजनीति करना या फिर किसी राजनीतिक दल में शामिल होना अवैध है? अभी इस संबंध में कुछ नहीं कह सकता। जल्द ही आप लोगों को अपने फैसले के बारे में बताऊंगा। मेरे वीआरएस को अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले से जोड़ने की जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि मैंने जो कुछ किया वह सही था।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.