Bihar Assembly Election 2020: चुनावों के ऐलान पर लालू का ट्वीट- उठो बिहारी, करो तैयारी

25 Sep, 2020 23:43 IST|Sakshi
लालू प्रसाद यादव

28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा

दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग

उठो बिहारी, करो तैयारी। जनता का शासन अबकी बारी

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। कोरोना वायरस संकट के बीच देश में होने वाले ये पहले बड़े चुनाव हैं। शुक्रवार को चुनाव आयोग की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन तारीखों का ऐलान किया गया। इस बार बिहार में तीन चरणों में मतदान होंगे और 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा

28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और सात नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनावों के ऐलान के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट किया है।

उठो बिहारी, करो तैयारी। जनता का शासन अबकी बारी

लालू यादव ने अपने ट्वीट में बिहार की जनता का आह्वान करते हुए लिखा है, "उठो बिहारी, करो तैयारी। जनता का शासन अबकी बारी।" लालू ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, "बिहार में बदलाव होगा। अफसर राज खत्म होगा। अब जनता का राज होगा।"

तेजस्वी ने नीतीश को बताया- भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह

इससे पहले राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने चुनावों की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि इस बार हमारी जीत तय है। बिहार के मुख्यमंत्री किसी का हालचाल नहीं लेते। नीतीश कुमार के राज में सबसे ज्यादा अपराध हुए।

मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा था, "नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं। बिहार की जनता ने मूड बना लिया है। जनता जनादेश के अपमान का बदला लेगी। चुनाव जैसे भी हों हम तैयार हैं। एनडीए का सफाया होना तय है। नीतीश कुमार के सरकार से बिहार की जनता बदला लेगी। जनता जानती है कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं।"

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.