तो क्या बाइडन से हारने के बाद अमेरिका छोड़ देंगे डोनाल्ड ट्रंप, पढ़िए कैंपेन के दौरान क्या कहा ?

17 Oct, 2020 11:14 IST|Sakshi
डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडन के बीच मुकाबला है।

वाशिंगटन :  अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मजाक में कहा है कि अगर वह 3 नवंबर को अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडन से चुनाव हार जाते हैं तो शायद उन्हें देश छोड़ना पड़ेगा। द हिल न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, ट्रंप ने शुक्रवार रात मैकॉन, जॉर्जिया में एक प्रचार अभियान के दौरान यह टिप्पणी की।

बाइडेन से हारने पर मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा
उन्होंने कहा, " मुझे मजाक नहीं करना चाहिए क्योंकि आप जानते हैं कि राष्ट्रपति चुनाव की राजनीति के इतिहास में सबसे खराब उम्मीदवार के खिलाफ लड़ने से मुझ पर दबाव पड़ता है। क्या आप सोच सकते हैं कि अगर मैं हार गया? पूरे जीवन, मैं क्या करने जा रहा हूं? मैं कहने जा रहा हूं कि मैं राजनीति के इतिहास में सबसे खराब उम्मीदवार से हार गया। मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा। राष्ट्रपति ने कहा, "शायद मुझे देश छोड़ना पड़ेगा? मुझे नहीं पता।"

पूर्व उपराष्ट्रपति ने दिया ऐसा रिएक्शन 
ट्रंप के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूर्व उपराष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा, "मैं जो बाइडन हूं और मैं इस संदेश को अप्रूव करता हूं।"

ट्रंप का नवीनतम व्यंग्य नॉर्थ कैरोलिना में एक रैली में पिछले महीने दिए बयान के एक समान है, जहां उन्होंने कहा था, "अगर मैं उनसे (बाइडन) हार जाता हूं, तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करने जा रहा हूं। मैं आपसे फिर कभी बात नहीं करूंगा।"

2016 में चुनाव प्रचार करते समय, ट्रंप ने कहा था कि अगर वह राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन नामांकन खो देते हैं, तो वह सार्वजिनक रूप से नजर नहीं आएंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.