मंगलवार को इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, बाकी रहें संभलकर

30 Jun, 2020 02:30 IST|Sakshi
दैनिक राशिफल

मेष, वृषभ और मिथुन के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कर्क, तुला व धनु रहें सावधान 

मेष -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार पर ध्यान देंगे। परिवार की गतिविधियों में शामिल होंगे और काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन प्रेम पूर्ण रहेगा। परिवार के कामों में दोनों मिलकर जिम्मेदारी संभालेंगे। आपकी इनकम सामान्य रहेगी।

वृष -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। सेहत में सुधार होगा। समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। काम के सिलसिले में आप जिम्मेदारी लेकर काम करेंगे। कार्य भार बढ़ सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के जीवन में प्यार और रोमांस रहेगा। दोस्तों से बातचीत होगी।

मिथुन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा लेकिन खर्चों में तेजी बनी रहेगी। इनकम सामान्य रहेगी इसलिए आर्थिक स्थिति पर बोझ पड़ेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। शादीशुदा लोगों का जीवन तनावपूर्ण रहेगा। कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। टेक्नोलॉजी में ज्यादा समय लगाएंगे।

कर्क -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। खर्चे हल्के-फुल्के बने रहेंगे लेकिन इनकम बढ़िया होने से दिक्कत नहीं होगी। प्रमोशन के योग बनेंगे। आपके काम की चारों तरफ तारीफ होगी। शादीशुदा जीवन मजबूत रहेगा। जीवनसाथी समझदारी से आपको सहयोग करेगा। 

सिंह -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सेहत में सुधार होगा। आर्थिक चुनौतियों से पीछा छूटेगा। इनकम बढ़ेगी। काम के सिलसिले में दूसरों के काम में हस्तक्षेप आपको परेशानी दे सकता है इसलिए अपने काम से काम रखें। मेहनत करना जारी रखें। व्यापार गति पकड़ेगा। विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में तनाव बढ़ेगा। 

कन्या -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने काम पर पूरा फोकस रख पाएंगे जिससे काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। घर परिवार पर भी आपकी जिम्मेदारियां अपनी अलग जगह बनाएंगी। रिश्ते में आगे बढ़ेंगे। विवाह करने की सोचेंगे। शादीशुदा लोगों को अपने रिश्ते में नयापन नजर आएगा। इनकम ठीक-ठाक रहेगी।

तुला -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत में गिरावट आएगी। आप बीमार पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत आपके साथ खड़ी नजर आएगी जिससे स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। इनकम अच्छी रहेगी। खर्चों में कमी आएगी। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन मजबूत रहेगा।

वृश्चिक - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। संपत्ति खरीदने की संभावना बनेगी। शादीशुदा लोगों का जीवन प्यार से और अपनेपन से भरपूर रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी तरक्की हो सकती है।

धनु -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा लेकिन इनकम अच्छी रहेगी। धन की आवक होगी। खर्च में थोड़ी कमी आएगी। सेहत सामान्य रहेगी। विरोधियों का ध्यान रखें। उनसे सतर्क रहें। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी की बुद्धिमत्ता के आप भी कायल हो जाएंगे। 

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। खुद पर विश्वास बढ़ेगा। आत्म सम्मान में बढ़ोतरी होगी। परिवार में कुछ तनाव बढ़ेगा। शारीरिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। काम के सिलसिले में दिन कमजोर है। नौकरी बदलने की संभावना हो सकती है शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। रिश्ते में समझदारी और प्यार रहेगा। 

कुंभ-आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन आपका बर्ताव लोगों को रास नहीं आएगा। आप किसी से झगड़ा कर सकते हैं इसलिए सावधानी बरतें। घर का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी। खर्चे बढ़ेंगे। इनकम सामान्य रहेगी। अपनी बुद्धि से पढ़ाई में अच्छा ध्यान देंगे। शादीशुदा लोगों का जीवन तनाव पूर्ण रह सकता है।

मीन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी। अच्छे नतीजे हासिल होंगे। शादीशुदा लोगों को अपने गृहस्थ जीवन का सुख मिलेगा। जीवनसाथी के साथ परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे। 

इसे भी पढ़ें : 

जानें आखिर क्यों इस बार श्राद्ध के तुरंत बाद शुरू नहीं होंगे नवरात्र, ये है कारण

1 जुलाई से शुरू होगा चातुर्मास, अधिकमास के कारण देर से आएंगे सारे त्योहार

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.