सोमवार को इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

29 Jun, 2020 02:40 IST|Sakshi
दैनिक राशिफल

मेष, वृषभ और कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कन्या, मकर व कुंभ रहे सावधान 

मेष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप अपने काम को बढ़िया से बढ़िया करने की कोशिश करेंगे। परिवार में प्रेम रहेगा और लोग एक दूसरे की मदद करेंगे। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

वृष -आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी और मन में एक नई ताजगी रहेगी जिससे हर काम को पूरी एनर्जी के साथ करेंगे। नौकरी के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे कम मेहनत में भी काम होंगे। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और खर्चों में कमी आएगी जिससे आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन में प्यार और समझदारी का भाव दिखेगा। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका मन करेगा कि आप किसी यात्रा पर जाएं, पर कोशिश करें कि ऐसा ना हो। सेहत सामान्य रहेगी। आपका दिमाग काफी तेजी से चलेगा और कुछ नया करने की सोच आपके मन में जागेगी। काम के सिलसिले में आज का दिन थोड़ा नाजुक है। ध्यान से काम करें। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। आप अपनी बातों से अपने जीवन साथी को खुश रखेंगे। 

कर्क -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी और पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी ढंग से निभाएंगे। इससे आपके अंदर संतुष्टि का भाव रहेगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी और आज के दिन को परिवार वालों के साथ एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। दूसरों के मामले में टांग ना अड़ाएं। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा।

सिंह -आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। दिन की शुरुआत थोड़ी हल्की होगी और खर्चे दिखेंगे लेकिन दोपहर बाद स्थिति आपके पक्ष में मूड़ती हुई दिखाई देंगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। साथ काम करने वालों के साथ अच्छा बर्ताव करें। गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। जीवन साथी किसी संपत्ति को खरीदने के लिए आपसे जिद कर सकता है। 

कन्या -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज आपके कुछ खर्चे अचानक से बढ़ेंगे जो आपको चिंता दे सकते हैं लेकिन धैर्य का परिचय दें और अपने वित्त का प्रबंधन सही तरीके से करेंगे तो दिक्कत ज्यादा नहीं होगी। आप तेज दिमाग के कारण अपने काम को खूबसूरती से अंजाम देंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशुनुमा रहेगा। 

तुला -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और इससे आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और खर्चे नाम मात्र को होंगे जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। परिवार में कुछ नई जिम्मेदारी आ सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। आपको कोई संपत्ति खरीदने का अवसर मिल सकता है।

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दोपहर तक भाग्य आपका साथ देगा जिससे आपके काम बनते चले जाएंगे। इससे आपका आत्मबल बढ़ेगा और मन हर्षित होगा। इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। व्यापारियों को अच्छा लाभ मिल सकता है। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन प्रेम से भरपूर रहेगा। कुछ दोस्तों से बात करने का मौका मिलेगा।

धनु -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है लेकिन दोपहर तक स्थितियां ज्यादा अच्छी नहीं हैं इसलिए उस समय तक कोई भी बड़ा काम हाथ में ना लें और हो सके तो उसे आगे बढ़ा दें। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको इंक्रीमेंट भी मिल सकता है।गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका जीवन साथी आपके दिल की बात जानकर आपको खुश रखेगा और कोई सरप्राइज़ आपको दे सकता है। 

मकर -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको कोई भी बड़ा काम हाथ में नहीं लेना चाहिए और मजबूरी में काम करना भी हो तो कोशिश करें कि दोपहर तक निपटा लें। भाग्य में थोड़ी कमी रहेगी इसलिए काम अटक सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा और एक दूसरे के प्रति समझदारी का विकास होगा। 

इसे भी पढ़ें :

जानें आखिर क्यों इस बार श्राद्ध के तुरंत बाद शुरू नहीं होंगे नवरात्र, ये है कारण

1 जुलाई से शुरू होगा चातुर्मास, अधिकमास के कारण देर से आएंगे सारे त्योहार​

कुंभ -आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपकी कुछ चिंताएं बढ़ेंगी और खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी। इसको दूर करने के लिए आपको थोड़े प्रयास करने होंगे। इनकम सामान्य रहेगी लेकिन दोपहर बाद स्थितियों में बदलाव आएगा। गृहस्थ जीवन में दोपहर बाद प्रेम बढ़ेगा लेकिन दोपहर तक का समय ज्यादा अच्छा नहीं है इसलिए शांति बनाए रखें। 

मीन -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। उसके बाद का समय थोड़ा कमजोर है। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको कुछ ज्यादा मेहनत करने पर जोर देंगे। खर्चों में बढ़ोतरी बनी रहेगी। सेहत अच्छी रहेगी जिससे आप एनर्जेटिक रहकर काम करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन पारिवारिक जिम्मेदारियों के साथ आगे बढ़ेगा।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.