सोमवार को इन चार राशि वालों को होगा फायदा, बाकी राशियों के लोग रहें संभलकर

25 Oct, 2020 21:30 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मेष,वृषभ व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मिथुन, सिंह व वृश्चिक रहें सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। अपने काम पर ध्यान देकर आप अच्छे दिन की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन फिर भी मन में असंतुष्टि रहेगी। परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मान सुख से भरा रहेगा। 

वृष -आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। भाग्य की प्रबलता के चलते कामों में सफलता मिलेगी फिर भी मन अशांत रहेगा। किसी बात को लेकर बेचैन रहेंगे। हल्के खर्चे भी रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव और शक बढ़ सकता है। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। सर्दी खांसी या छाती में जकड़न परेशान कर सकती है। मानसिक रूप से भी तनावग्रस्त रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मान अच्छा रहेगा। आपसी समझदारी से दिन को अच्छा बनाएंगे।

कर्क -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें और उनसे किसी बात को लेकर झगड़ा ना करें। वे मानसिक रूप से भी थोड़ा कमजोर महसूस करेंगे। काम के सिलसिले में आपका दिन मजबूत है और सेहत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी।

सिंह -आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ेंगी। मानसिक दबाव महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान आज थोड़ा भावुक रहेगा। किसी बात को लेकर उदास हो सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है।

कन्या -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। स्वयं ईगो में आकर किसी को दुखी ना करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। बस मेहनत पर ध्यान दें। इनकम अच्छी होगी।

तुला -आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। पारिवारिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। आपकी मां जी की सेहत बिगड़ सकती है उनका ध्यान रखें। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। सुदूर क्षेत्रों से अच्छे संबंध बनेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन खर्चे भी साथ-साथ रहेंगे। काम पर ध्यान देना जरूरी होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी किसी बात को लेकर काफी आशान्वित होगा। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा  ट्रैवलिंग में समय बीतेगा। दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काफी रोमांटिक रहेंगे। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मजबूत है।

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता की बात होगी लेकिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मन में अच्छे विचार आएंगे। दूसरों की मदद करेंगे। इनकम अच्छी होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खूबसूरती से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मकर -आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। खुद पर भरोसा बनाए रखना जरूरी होगा नहीं तो आप अवसाद में आ सकते हैं। अकेलेपन से बचें। परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में भी दिन में मजबूती मिलेगी। भाग्य प्रबल रहेगा। बिगड़े हुए काम बन जाएंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में रोमांस रहेगा। 

कुंभ -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है। आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए सावधानी रखें। मानसिक रूप से तनाव आप पर हावी रहेगा और सेहत को लेकर खर्चे भी हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा। 

मीन-आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा  इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन काम के सिलसिले में किसी अधिकारी से झगड़ा संभव है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी अपनी ईगो में आकर कुछ गलत बात कह सकता है। काम में आप मजबूत रहेंगे और सेहत में सुधार होगा।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.