इन छह राशियों के लिए शुभ होगा रविवार, जानें आपके लिए कैसा होगा दिन

24 Oct, 2020 14:26 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मेष,मिथुन व वृश्चिक के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

तुला, धनु व मकर रहें सावधान

मेष -आज का दिन मान आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी जिससे काम अच्छे से होंगे। भाग्य भी प्रबल होगा जिससे कम मेहनत से भी काम हो जाएंगे फिर भी कार्य करने के स्थान पर आप मानसिक तौर पर खुद को कमजोर महसूस करेंगे। आपको सेटिस्फेक्शन की कमी होगी। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

वृष -आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। भाग्य ठीक रहेगा जिससे आपके काम बनेंगे। मां को सेहत से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान तनाव से भरा रह सकता है। काम के सिलसिले में मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं होगा।

मिथुन -आज का दिनमान आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। आप मानसिक तौर पर गहरे चिंतन में रहेंगे और कुछ पुरानी बातों को याद करके आज काफी भावुक हो जाएंगे। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत बढ़िया रहेगा और जीवन साथी आदर्श व्यक्तित्व का परिचय देगा। 

कर्क -आज का दिनमान आपके लिए मध्यम तौर पर फलदायक रहेगा। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। मानसिक तनाव के साथ-साथ पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूती से आगे बढ़ेगा। आप अपने काम पर अधिकार रखते हुए अच्छे से काम करेंगे जिसका आपको लाभ भी मिलेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ी निराशा हो सकती है।

सिंह -आज का दिनमान आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में होती हुई बढ़ोतरी आपको मानसिक तौर पर बहुत परेशान कर सकती है, इसलिए अपने धन का सदुपयोग करने पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में दिमाग बहुत तेजी से चलेगा और जल्दी ही काम निपटा कर खाली हो जाएंगे और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बातचीत करने या मिलने का मौका ढूंढ लेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बेहद सामान्य है। 

कन्या -आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपकी सेहत ठीक रहेगी। इनकम में भी तेजी से बढ़ोतरी होगी, इसलिए आप अंदर से खुश होंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिनमान सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन आपको फायदा पहुंचाएगा और आपकी इज्जत बढ़ेगी।

तुला -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार की चिंता रहेगी। मां की सेहत का ध्यान रखें और खुद की सेहत को भी नजरअंदाज ना करें। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव में कमी आएगी। धीरे-धीरे स्थिति सुधरनी शुरू होगी। 

वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे और अपने जीवन साथी को खुश रखेंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी और आपके बॉस आपसे खुश होंगे।

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार में अशांति रहेगी, इसलिए सावधानी रखकर काम करें। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। हल्के खर्चे भी होंगे। मन में अच्छे विचार आएंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में समझदारी नजर आएगी। काम के सिलसिले में आज का दिन मान अच्छा रहेगा।

मकर -आज का दिनमान आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मानसिक रूप से तनाव आपको परेशान करेगा। किसी बात को लेकर काफी विचलित रहेंगे और खुद को अकेला महसूस करेंगे। इससे बाहर आने की कोशिश करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में दिनमान अच्छा रहेगा। जीवन साथी रोमांटिक मूड में रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन बहुत बढ़िया है और जमीन जायदाद से जुड़े मामले में भी सफलता मिलेगी।

कुंभ -आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। सेहत का ध्यान रखें। पैरों में चोट लग सकती है। आपकी इनकम ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में मन लगाकर काम करना ही एकमात्र उपाय होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। 

मीन -आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। आपकी इनकम बढ़िया होगी और खर्चों में कमी आएगी जिससे सर दर्द खत्म होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है। जीवनसाथी ईगो में आकर कुछ गलत कह सकता है। काम के सिलसिले में आपका अनुभव आपको सफलता देगा।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.