मंगलवार का दिन इन चार राशि वालों के लिए रहेगा भारी, जानें अपनी राशि का हाल

21 Sep, 2020 23:28 IST|मीता
दैनिक राशिफल

वृषभ, कर्क व सिंह के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, मिथुन व धनु रहे सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मानसिक चिंताएं परेशान करेंगी। बेवजह आप खुद को अकेला महसूस करेंगे, जिससे मानसिक दबाव रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा, लेकिन ध्यान देना होगा। मन भटकने से काम में गड़बड़ हो सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आपसी विवाद की भेंट चढ़ सकता है। 

वृष -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। व्यापार में सफलता के योग बनेंगे। वाद-विवाद में सफलता मिलेगी। हल्के खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान ज्यादा मेहनत की ओर इशारा करता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खूबसूरत रहेगा और आप अपनी क्रिएटिविटी से अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाएंगे। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फल दायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपको परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन मजबूत रहेगा। एक-दूसरे पर विश्वास जमेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है।

कर्क -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में समझदारी और संतान के प्रति गंभीरता दिखाई देगी। काफी इमोशनल महसूस करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में धनवान मजबूत है। हल्के-फुल्के खर्चे रहेंगे।

सिंह -आपके लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। अपनी मां जी के लिए कोई बड़ा गिफ्ट लेकर आ सकते हैं। परिवार में सुख रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य प्रबल होने से कामों में सफलता मिलेगी। कुछ खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में दौड़ भाग रहेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। 

कन्या -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। ट्रैवलिंग में समय भी बीत सकता है। इनकम में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव कम होगा। खुद पर भरोसा बढ़ेगा। मनोबल ऊंचा होगा। काम के सिलसिले में अपनी बुद्धिमत्ता से सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। 

तुला -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन की आवक होगी, जिससे स्थिति अच्छी बनेगी, लेकिन खर्चे भी रहेंगे। जो आपको दूसरी और खींच लेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मान अच्छा रहेगा, लेकिन इधर-उधर की बातों में समय व्यर्थ ना करें। शादीशुदा लोगों के जीवन में थोड़ा तनाव दिखेगा। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन बिना किसी वजह की चिंताओं से आप खुद को अकेला महसूस करेंगे, इससे बाहर आने की कोशिश करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपका मानसिक तनाव बाधा बन सकता है। काम के सिलसिले से दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी योजनाएं सफल होंगी। सेहत अच्छी रहेगी।

धनु -आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी बन सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बहुत बढ़िया है। आप अपनी नेतृत्व क्षमता और बुद्धिमत्ता का इस्तेमाल करते हुए, आज के दिन का बढ़िया परफॉर्मेंस देंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन मान अच्छा रहेगा। 


मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हरा-भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज रोमांटिक रहेगा। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है। आपको प्रोन्नति मिलने के योग हैं। सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

कुंभ -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। आप अपने काम पर तो पूरा ध्यान रखेंगे, लेकिन किसी बात को लेकर मन में हीन भावना आ सकती है। भाग्य में कुछ कमी रहेगी, जिसके वजह से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। विरोधियों से सावधान रहें, खर्चे हो सकते हैं, लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। 

मीन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में दिन मान उम्मीदों के मुताबिक अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी आपको परेशान कर सकता है। आपकी सेहत में सुधार होगा और इनकम अच्छी होने से कुछ नया खरीदने की कोशिश करेंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.