इन छह राशियों को सफलता दिलाएगा सोमवार, बाकी रहें सावधान

21 Sep, 2020 02:10 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मिथुन, कर्क व सिंह के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कन्या,वृश्चिक व धनु रहें सावधान 

मेष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक सभी स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी लेकिन दोपहर बाद कुछ चिंता की लकीरें माथे पर दिखाई देंगी क्योंकि आपको धन हानि हो सकती है, इसलिए सावधानी रखें। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है। मेहनत पर ध्यान दें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन बढ़िया रहेगा। ससुराल पक्ष से झगड़े की संभावना है। 

वृष -आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक जितनी भी समस्याएं और चिंताएं होंगी, वो खत्म होने लगेंगी और दोपहर बाद स्थितियां अच्छी हो जाएंगी। शादीशुदा लोगों के जीवन में दिनमान मजबूत और अच्छा रहेगा। जीवन साथी से नजदीकी बढ़ेगी। काम के सिलसिले में मेहनत भरा दिन है।

मिथुन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। दोपहर तक अपने घर परिवार का ध्यान रखेंगे। घर की जरूरतों को समझेंगे। दोपहर बाद संतान के लिए कुछ नया खरीदने के लिए जा सकते हैं।शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी आज समझदारी और दूरदर्शिता दिखाई देगी। परिवार को एकजुट करेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है। 

कर्क -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। घर के खर्चों पर ध्यान देंगे। काम में भी अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा। आप अपने काम पर अधिकार रखेंगे और मजबूती से काम करेंगे। हल्का खर्चा होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपसी समझदारी और प्रेम दिखेगा। संतान को सुख मिलेगा। 

सिंह -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। कहीं ट्रैवलिंग करनी हो तो सुबह सुबह का समय अच्छा रहेगा। दोपहर बाद घर पर बिताने में ही समझदारी है। हल्के खर्चे भी होंगे लेकिन इनकम होगी। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। भाग्य प्रबल होगा, जिससे कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन शांति देने वाला रहेगा।

कन्या -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप अपनी चतुराई और बुद्धिमानी से आज सभी कामों में सफलता पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आप की भूमिका के चलते बड़ा खूबसूरत रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

तुला -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत में भी आज अच्छे संकेत दिखेंगे। काम के सिलसिले में थोड़ा ध्यान देना होगा। अपने काम पर ज्यादा ध्यान दें। इधर-उधर की बातों पर नहीं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है लेकिन जमीन जायदाद से जुड़े मामले सफलता से पूरे होंगे। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक काफी खर्चे और चिंताएं रह सकती है लेकिन उसके बाद स्थितियां बदल जाएंगी। आपके प्रयास रंग लाएंगे और काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। परिवार का माहौल सकारात्मक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम बढ़ेगा।

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक किसी इच्छा के पूरा होने से मन में खुशी रहेगी। दोपहर बाद खर्चों में तेजी से बढ़ोतरी होगी, जो आपको चिंता दे सकती है। सेहत फिर भी ठीक रहेगी। काम के सिलसिले में आपकी बुद्धिमानी का लोहा हर कोई मानेगा। आपका काम लोगों की नजरों में आएगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा रहेगा।

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम पर ध्यान देने और खूब मेहनत करने के फल आज आपको मिलेंगे। आपके बॉस आप को बुलाकर कोई अच्छी बात कह सकते हैं। हो सकता है कि आपके इंक्रीमेंट की बात भी चल पड़े। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज बढ़िया रहेगा। अपने रिश्ते में रोमांस महसूस करेंगे। सेहत में सुधार होगा।

कुंभ -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा लेकिन अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना होगा क्योंकि मन बार-बार भटकेगा जिससे काम में गड़बड़ियां हो सकती हैं इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन ठीक-ठाक है। ससुराल वालों से किसी बात पर झड़प हो सकती है। सेहत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी।

मीन -आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक जो खर्चों का दौर चल रहा था, वह धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगा और दोपहर बाद स्थिति मजबूत होगी। आपको भाग्य की प्रबलता से कहीं से धन लाभ हो सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। जीवन साथी अपनी बुद्धिमानी का परिचय देगा। सेहत मजबूत रहेगी।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.