मंगलवार इन छह राशि वालों के लिए बेहद शुभ है, बाकी रहें सावधान

14 Sep, 2020 21:30 IST|मीता
दैनिक राशिफल

मेष,वृषभ व मिथुन के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कर्क, मकर व धनु रहें सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने के बाद बाहर की तरफ रुख करेंगे। वाद विवाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। कोई नया वाहन खरीदने का विचार मन में आएगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनाव में रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। 


वृष -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। भविष्य के लिए कुछ नई योजनाएं बनाएंगे। पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाएंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। कुछ खर्चे भी होंगे। अच्छे विचार मन में आएंगे। भाग्य अच्छा होने से कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव से बाहर निकलकर खुशी की ओर बढ़ेगा। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने आप पर विश्वास बढ़ेगा। धन की आवक होगी जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दोस्तों का साथ मिलेगा। गवर्नमेंट की किसी योजना का लाभ मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में खुशियां और आपसी समझदारी दिखाई देगी। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा।


कर्क -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक चिंता और तनाव आपको घेरे रखेंगे लेकिन उसके बाद स्थिति आपके पक्ष में आएंगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा हो जाएगा। रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। आपकी सेहत में भी सुधार होगा।


सिंह -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। दोपहर तक आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन दोपहर बाद हल्के खर्चे शुरू हो जाएंगे। थोड़ा ध्यान देना जरूरी होगा। सेहत मजबूत है कि काम के सिलसिले में आप अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए काम में अच्छा परफॉर्म करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा।


कन्या -आज का दिन आपके लिए एक बढ़िया रहेगा। आपके काम में मजबूती आएगी। आप पूरा ध्यान देकर अपना काम करेंगे जिससे आपके बॉस भी आपसे खुश होंगे। गवर्नमेंट सेक्टर से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। 

तुला -आज का दिन आपके लिए एक बढ़िया रहेगा। आपके काम में मजबूती आएगी। आप पूरा ध्यान देकर अपना काम करेंगे जिससे आपके बॉस भी आपसे खुश होंगे। गवर्नमेंट सेक्टर से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। भाग्य प्रबल रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी। गवर्नमेंट से भी कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है या गवर्नमेंट की योजना का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। सेहत मजबूत रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव दूर भागेगा। कहीं घूमने जाने की प्लानिंग होगी। 

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। दोपहर तक तनाव और चुनौतियां आपका इंतजार करेंगे लेकिन उसके बाद स्थिति आपके पक्ष में मुड़ जाएंगी। भाग्य ठीक रहेगा जिससे काम सफल होंगे और काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास आपकी बुद्धि के दम पर सफल होंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। 

मकर -आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक स्थितियां काफी अच्छी रहेंगी। अपने गृहस्थ जीवन में भी आनंद लेंगे किंतु दोपहर बाद थोड़ा तनाव बढ़ सकता है। अपने ससुराल के लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। हल्के खर्चे होंगे। काम के सिलसिले में दिन ज्यादा मेहनत की ओर इशारा कर रहा है।

कुंभ -आज का दिन मान आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। दोपहर तक कुछ चुनौतियां आपको परेशान करती रहेंगी लेकिन दोपहर बाद धीरे-धीरे में कमी आ जाएगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। जीवनसाथी से हल्की झड़प हो सकती है लेकिन फिर भी रिश्ते में प्रेम बना रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी।

मीन -आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। किसी काम के लिए कर्जा लेने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही खुशनुमा रहेगा। जीवन साथी अपने मजाकिया अंदाज से आपका दिल जीत लेगा। काम के सिलसिले में दिनमान काफी मजबूत है और आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.